एक-एक पैसे का मोहताज है बॉलीवुड का ये हिट एक्टर, पत्नी ने भी निकाल दिया घर से।

Entertainment

नई दिल्ली (ब्यूरो) : शायद किसी ने सच ही कहा है की समय सबसे बलबान होता है और बक्त कब किस को कौन सा दिन दिखा दे कहा नहीं जा सकता। ऐसा ही कुछ हुआ है मायानगरी के एक एक्टर की जो कभी जवां दिलों की धड़कन हुआ करते थे और अपने अभिनय से करोड़ों दिलों पर राज करते थे लेकिन वक्त ने उनके साथ ऐसा खेल खेला की आज वे कहीं के नहीं रहे और दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। जी हाँ सुपर स्टार आमिर खान के साथ मिलकर “जो जीता वही सिकंदर” जैसी फिल्म में काम करने वाले दीपक तिजोरी आज बदहाली के दौर से गुजर रहे है। दीपक तिजोरी को शायद इस बात का अंदाजा भी नहीं होगा की मायानगरी की इस चमकती दुनिया के पीछे का काला स्याह ऐसा होगा।

वक्त-वक्त का खेल है 
दीपका तिजोरी की इस हालत को देखकर इस बात पर यकीन हो जाता है की वक्त के साथ बदलना जरुरी होता है और अगर आप नहीं बदलते है तो वक्त आपको बदल देता है। इनके दौर के तमाम अभिनेता जैसे आमिर खान, अजय देवगन, सलमान खान, शाहरुख़ खान ने खुद को बदलते समय के अनुसार बदला और अपना जलवा कायम रखा लेकिन दीपक तिजोरी जैसे अभिनेता इस रेस में पीछे छूट गए और अँधेरे में गम होकर गुमनाम जिंदगी जीने को मजबूर है।

ऐसी है हालत 
दीपक तिजोरी की बदहाली का आलम ये है की अपनी बेटी को देने के लिए इनके पास एक लाख रुपये भी नहीं है और इसकी सबसे बड़ी वजह है की इनके पास बॉलीवुड में कोई काम नहीं है और आय का कोई दूसरा स्रोत भी नहीं है। अगर इनकी वैवाहिक जीवन के बारे में बात की जाय तो वहां भी ये मात खा गए। इनकी पत्नी शिवानी तोमर ने इन्हे तलाक दे दिया है और इनके खिलाफ डिवोर्स केस फाइल करके इनसे लाखों रुपये की मांग की है। इनके नजदीकी सलाहकार से बात करने पर ये बात पता चली की शिवानी कानूनन तौर पर इनकी पत्नी नहीं है क्यूंकि दीपक के साथ शिवानी अपने पहले पति को बिना तलाक दिए ही रह रही थी और इनसे किसी प्रकार की शादी भी नहीं की है। फिलहाल दीपक तिजोरी गोरेगांव के एक फ्लेट में रहते है जहाँ इनकी कथित पत्नी भी रहती है और इन्हे फ्लैट का सिर्फ एक कमरा ही उपयोग करने की इजाजत है।