बाबा रामदेव की दीवानी हुयी ये फ़िल्मी नायिका,बोली शादी करुँगी तो केवल बाबा से नहीं तो

Celebrities, अजब ग़ज़ब, व्यंग्य

नई दिल्ली: दुनिया भर में योग कोने कोने पहचान दिलाने वाले बाबा रामदेव को भला कौन नहीं जानता होगा. आज के समय में बाबा रामदेव ने न केवल  पूरी दुनिया में योग को पहुचाया है बल्कि योग के माध्यम से लाखो लोगों को सही भी किया है. आज पूरी दुनिया में उनका नाम है लेकिन एक बात लोगों को अचंभित करती है की कोई व्यक्ति योग के माध्यम से इतना सफल कैसे बन सकता है.

आज के समय में बाबा रामदेव योग गुरु के साथ साथ एक सफल बिसनेस मैन  भी बन गए है बाबा रामदेव का ब्रांड पतंजलि न केवल इंडिया बल्कि पूरी दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बना रही है. पतंजलि आज बड़े बड़े विदेशी कंपनियों को टक्कर दे रही है. पतंजलि मिलावट रहित सामान बेचने का दावा करती है जो स्वास्थ के लिए लाभदायक होता हैं. आज पतंजली ने कई बड़े नामी गिरामी कंपनियों को पीछे छोड़ते हुए घर घर में अपनी जगह बना ली है.

यूँ तो बाबा रामदेव के दुनिया भर में कई दीवाने है लेकिन इस कड़ी में अब एक बॉलीवुड अभिनेत्री का नाम जुड़ गया है. जो बाबा को बहुत पसंद करती है और उनसे शादी करना चाहती हैं बाबा रामदेव से जो ऐक्ट्रेस शादी करना चाहती है वह और कोई नहीं बल्कि राखी सावंत है.

राखी समय समय पर बाबा के बारे में कुछ न कुछ बोलती रहती है लेकिन रामदेव ने उनके बातों का कभी  जवाब नहीं दिया . हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राखी ने बताया की उन्होंने बाबा रामदेव को शादी का प्रस्ताव दिया है जब तक वो मेरे प्रस्ताव का जवाब नहीं देते है मैं शादी नहीं करुँगी. और शादी के लिए उनकीपहली पसंद बाबा राम देव ही हैं.

बाबा रामदेव ने राखी की बातो का जबाव देते हुए कहा मैं एक सन्यासी हूं. में सदैव अपना जीवन अकेले बिताना चाहता हूं. उन्होंने कहा मैं ऐसे फालतू लोगों के मुंह कभी भी नहीं लगना चाहता हुं. भला अब उन्हें यह कौन समझाए की एक सन्यासी सन्यासी होता है. उनके इरादे बुलंद होते है। जो वह सोच लेते हैं तो अपने इरादों से मरते दम तक पलटते नहीं है.