Video देश

दिग्विजय सिंह को न्यूज़ एंकर ने जड़ा थप्पड़, पीएम मोदी पर किया बेहद था ‘गंदा कमेंट’

नई दिल्ली – दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए एक अभद्र भाषा वाला ट्वीट पोस्ट किया था। कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह को 2014 का ऐसा गहरा सदमा लगा है कि वो उससे तीन साल बाद भी ऊबर नहीं सके हैं। अगर उनमें थोड़ी सी भी अक्ल होती तो आज वो देश के प्रधानमंत्री के खिलाफ ऐसी आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल नहीं करते। दिग्विजय सिंह ने देश के प्रधानमंत्री गालीगलौज वाली फोटो ट्वीट करते समय इस बात का थोड़ा भी ध्यान नहीं रखा कि वो नरेंद्र मोदी नहीं बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गाली दे रहे हैं।

कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह के पीएम मोदी पर किये गए ट्वीट पर जी न्यूज की महिला एंकर रुबिका लियाकत ने ऐसे जवाब दिया है जो चमाचे के जैसे है। रुबिका ने लिखा – आप वही हैं जो देश के पीएम मनमोहन जी के ख़िलाफ ग़लतबयानी करनेवालों पर थू-थू करते थे? आज मेरे देश के पीएम को गाली देनेवाले पर मैं भी वही करूं? रुबिका के ट्वीट पर लोगों ने भी दिग्विजय को जमकर गालियां दी हैं।

आपको बता दें कि शुक्रवार को दिग्विजय सिंह ने मोदी की उपलब्धियों पर निशाना साधते हुए दो बार गालियों का जिक्र किया था। इसके अलावा, मोदी समर्थकों के लिए ‘भक्‍त’ शब्‍द का इस्‍तेमाल भी किया। आपको बता दें कि बीजेपी समर्थकों को सोशल मीडिया पर ‘भक्‍त’ कहकर मजाक उड़ाया जाता है। दिग्विजय सिंह ने जो फोटो पोस्ट शेयर किया था उसपर लिखा था – ‘मेरी दो अचीवमेंट्स: 1. भक्‍तों को चु*** बनाया 2.चु*** को भक्‍त बनाया।’ आपको बता दें कि दिग्विजय सिंह एक ऐसे नेता हैं जो कभी-कभी अपनी हरकतों से जता देते हैं कि उनका दिमागी संतुलन ठीक नही है।

जब इस ट्वीट पर बवाल बढ़ा तो दिग्विजय सिंह ने मांफी मागते हुए कहा – ‘मुझे अनावश्यक रूप से दोषी ठहराया जा रहा है। मैंने प्रधानमंत्री के खिलाफ अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल नही किया है। मोदी जी को कोई आपत्ति है?’ दिग्विजय सिंह ने आगे कहा – ‘मेरे पास ऐसे कई सबुत हैं जब मोदी जी और उनके फॉलोवर्स ने नेहरू जी, इंदिरा जी, सोनिया जी, राजीव जी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है।’ खैर दिग्विजय सिंह ने जो किया वो किसी भी तरह से क्षमा योग्य नहीं है। कम से कम उन्हें पीएम पद की मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए था।

आपको बता दें कि ये कोई पहला मामला नहीं है जब किसी कांग्रेसी नेता ने पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल किया है। इससे पहले भी खुद सोनिया गांधी जब मोदी गुजरात के मुख्यमंत्री थे तब उन्हें ‘मौत का सौदागर’ बताया था। इसी बयान का नतीजा था कि लोकसभा चुनाव में को बीजेपी को 278 और कांग्रेस को केवल 45 सीटें मिली। मां के बाद राहुल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर ‘खून की दलाली’ करने का आरोप लगाया था। इसके बाद एक कांग्रेसी नेता इमरान मसूद ने मोदी के बोटी-बोटी काटने की धमकी दी थी। ऐसे कई और मामले हैं जब कांग्रेसी नेताओं ने मर्यादा की सारी सीमाएं लाघीं हैं।

You may also like

Read More

post-image
Entertainment

13 साल के छात्र से 41 बार संबंध बनाकर टीचर हो गई प्रेग्नेंट,उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे

कहते हैं प्यार की कोई उम्र या सीमा नहीं होती है प्यार जिसको होना होता है वो कभी भी और किसी से भी हो...
Read More
post-image
बॉलीवुड

जैकलीन को देख बेकाबू हुआ एक्टर, कट बोलने पर भी लगातार चूमता रहा

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म फ्लाइंग जट्ट रिलीज हो चुकी है बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने फिल्म फ्लाइंग...
Read More
post-image
बॉलीवुड

अभी श्रीदेवी की गम से बाहर भी नहीं आया बॉलीवुड तबतक इस खबर ने सबको झकझोर दिया। …

दोस्तों 2018 का साल  फिल्म और TV इंडस्ट्री  के लिए कुछ खास नहीं रहा है हर दूसरे दिन कोई ना कोई बुरी खबर आ...
Read More
post-image
बॉलीवुड

साथ निभाना साथिया की गोपी असल जिंदगी में है बेहद हॉट ओर ग्लैमर, देखकर यकीन नहीं होगा

भारत में टीवी सीरियल को देखा और पसंद भी किया जाता है भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री कई बेहतरीन  सीरियल बनाएं उनमें से एक बेहतरीन सीरियल...
Read More
post-image
अजब ग़ज़ब

आकाश अंबानी की पार्टी में ऐश्वर्या हुई OOPS MOMENT का शिकार,शर्म से छुपाई आंखें

देश के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के बड़े  बेटे आकाश अंबानी की रिंग सेरेमनी के बाद पार्टी रखी गईजिसमे  बॉलीवुड के तमाम सितारे...
Read More