तारक मेहता का शो छोड़ने के बाद भी दयाबेन कमाती है करोड़ो रु,जाने कैसे

टीवी जगत का मशहूर धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा हर घर में जाने जाने वाला शो बन गया है जिसने छोटे से लेकर बड़े सभी उम्र के लोगों को हंसाया है वहीं इस कॉमेडी शो के कई किरदारों के बहुत नाम है जिन्होंने अच्छा खासा नाम भी कमाया है लोगों के बीच में उनका किरदार इस कदर मशहूर हो गया है कि वह हर घर में अपने किरदार के नाम से ही जाने जाते हैं ऐसा ही कुछ इस शो के साथ भी हुआ है जहां शो के सभी किरदार अपने असली नाम के बजाए इस शो में रखे गए उनके नाम से जाने जाते हैं!

इस शो की हंसमुख किरदार दयाबेन को कौन नहीं जानता होगा जिनका असली नाम तो दिशा वकानी है लेकिन इनको सब दयाबेन के नाम से ही जानते हैं हालांकि दिशा ने इसको छोड़ दिया है वह काफी समय से इस शो का हिस्सा नहीं रही है वही धारावाहिक से जाने के बाद फैंस उनको काफी ज्यादा याद भी कर रहे हैं लेकिन किसी को यह मालूम नहीं है कि आखिर दिशा वकानी ने यह कॉमेडी शो छोड़ क्यों दिया है दरअसल दयाबेन ने बेटी होने के बाद show को ज्वाइन ही नहीं किया!

वही तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो करते-करते दयाबेन नहीं काफी सूरत कमाए हैं इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके शो को छोड़कर जाने के बाद भी फैंस उनको याद करते हैं वह दया बैंक को वापस देखना चाहते हैं इसी के लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर भी अपनी चाहत को जताया है हालांकि अभिनेत्री अभी कमबैक करने के मूड में नहीं लग रही है!

वही आपको जानकर यह भी हारा नहीं होगी कि दिशा वकानी तारक मेहता के उल्टा चश्मा का शो का एक एपिसोड करने के लिए लगभग एक से डेढ़ लाख रुपए का चार्ज करते थे 1 महीने में वह 1200000 रुपए कमा लेती थी वही इस धारावाहिक को छोड़ने के बावजूद भी वह पहले की तरह ही ऐसो आराम की जिंदगी जी रहे हैं दया बहन के पास एक से बढ़कर एक महंगी कारों का भी कलेक्शन है उनके पास बीएमडब्ल्यू से लेकर मर्सिडीज़ जैसी लग्जरी कारें हैं!

वही आपको यही बता दे कि उनके पास 37 करोड़ की संपत्ति है! वही बता दे कि अभिनेत्री विज्ञापन और अन्य चीजों से भी पैसा कमा लेती है इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है लेकिन उनको बॉलीवुड में वह पहचान नहीं मिल पाई बल्कि जो पहचान उनको लोकप्रियता धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा से मिल गई है!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *