गुरवार को पर्स में रखें ये चीज,बरसेगा इतना पैसा की संभाल नहीं पायेगे

आध्यात्म

नई दिल्ली. हर कोई चाहता है कि उसके पास खूब पैसा हो लेकिन ऐसा कहा होता है. हर कोई पैसे और गाड़ी बंगला पाने के लिए जद्दोजहद भी करता है. ऐसा कोई ना होगा जो ऐसी इच्छा ना रखता होगा. यदि बहुत सारा नहीं तो कम से कम इतना धन हो की इंसान अपना गुजारा कर सके. धन को प्राप्त करने के लिए कुछ सही राह चुनते है, वे धन पाने के लिए कड़ी मेहनत करते है परंतु कुछ लोग छल से शीघ्र धन कमाते है.

कई बार ऐसा होता है कि आप पैसे कमा तो रहे होते है लेकिन वो पैसे आप के पास रुकते नहीं है. दुसरे शब्दों  में कहे तो लोगों के पास पैसे पर मेनेजमेंट सही नही होता है. हम लोग सुनते अक्सर ये कहा जाता है कि पैसे उसी के पास आता है जिस पर लक्ष्मी खुश होती है और अगर लक्ष्मी खुश नही है तो आप के पास पैसा आयेंगा ही नही और आयेगा भी तो कैसे चला जायेंगा आप को समझ में भी नहीं आयेगा.

आज कल की पीढ़ी की एक शिकायत ये हमेशा रहती है कि यार क्या बताऊँ मेरे पास पैसे टिकते ही नही है. इस तरह की समस्या के समाधान के लिए शास्त्रों से जुड़े अचूक उपाय बताए गए है, जिन्हें अपनाने से आपके पास सदैव धन टिका रहेगा और पर्स कभी खाली नहीं होगा.

गुरूवार के स्वामी ग्रह गुरु बृहस्पत‌ि माने जाते हैं ‌ज‌िन्हें ज्योत‌िषशास्‍त्र में धन, वैभव, धर्म और सौभाग्‍य का कारक कहा गया है. गरुवार के अनुकूल होने पर व्यक्त‌ि को धन संबंधी परेशान‌ियों का सामना नहीं करना पड़त है. आप भी अपने गुरु को अनुकूल बनाकर अपने पर्स को नोटों से भर सकते हैं इसके ल‌िए गुरुवार के द‌िन स‌िर्फ एक चीज अपने पर्स में रखें.