फिल्मी जगत में दीपिका पादुकोण से लेकर सुष्मिता,बिपाशा,सोनम तक, हो चुकी है…

हिंदी फिल्मों की अभिनेत्रियां अपनी खूबसूरती के साथ-साथ अपनी अदाकारी से भी फैंस के बीच काफी चर्चा में रहती हैं। जब भी महिलाओं की खूबसूरती की बात आती है तो बॉलीवुड अभिनेत्रियों का चेहरा लोगों के सामने आ ही जाता है। हालांकि कई अभिनेत्रियां अपनी अदाकारी और खूबसूरती को लेकर अपने साथ हुई कुछ अप्रिय घट नाओं को लेकर चर्चा में रही हैं।

हिंदी सिनेमा की कई अभिनेत्रियां यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं। कुछ लोगों ने उसके साथ बदसलूकी की और उसके साथ दु ष्कर्म किया। इस लिस्ट में कई बड़े नाम शामिल हैं। तो आइए आज जानते हैं बॉलीवुड की 6 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में जो ‘यौ न शो षण’ का शिकार हो चुकी हैं और उन्होंने खुद इस बात का खुलासा कर अपने फैंस को हैरान कर दिया।

दीपिका पादुकोण…

साल 2007 में फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका पादुकोण ने अपने 14 साल के फिल्मी करियर में हिंदी सिनेमा में बड़ा नाम कमाया है और आज के समय की सबसे लोकप्रिय और सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। दीपिका एक बार बता चुकी हैं कि जब वह 14 साल की थीं, तब एक लड़के ने उनके साथ छेड़छाड़ की थी।

दीपिका ने बताया था कि वह बचपन में शाम को अपने परिवार के साथ एक सड़क से गुजर रही थीं। वह अपनी मां के साथ पीछा कर रही थी और उसकी बहन और पिता पीछा कर रहे थे। तभी एक शख्स ने दीपिका को चिढ़ाया. दीपिका ने खुलासा करते हुए बताया था कि, उस वक्त वो उनसे कुछ नहीं कहती थीं, हालांकि बाद में उन्होंने उनका पीछा किया और कॉलर पकड़कर थप्पड़ मा र दिया.

बिपाशा बसु…

हिंदी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ कभी एक नाइट क्लब में बदसलूकी की गई थी. आपको बता दें कि यह घट ना फिल्म ‘जिस्म’ के प्रमोशन के दौरान की है। एक्ट्रेस मुंबई में अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए एक नाइट क्लब में मौजूद थीं, इस दौरान एक शख्स ने उनके साथ छेड़छाड़ की और वह भागने लगी, हालांकि अभिनेता जॉन अब्राहम, जो बिपाशा के साथ थे, ने उस शख्स को पकड़ लिया और उसकी पि टाई कर दी.

सुष्मिता सेन…

90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस और 1994 में मिस यूनिवर्स रहीं सुष्मिता सेन के साथ 15 साल के लड़के ने छेड़छाड़ की थी. अभिनेत्री ने खुद खुलासा किया कि उन्होंने एक लड़के को पकड़ा था, जिसने एक पुरस्कार समारोह में उसके साथ छेड़छाड़ की थी, उसे भीड़ से बाहर निकाला और कड़ी चेतावनी के साथ रिहा कर दिया।

कल्कि कोचलिन…

हिंदी सिनेमा की कई फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन महज 9 साल की उम्र में ‘यौ न शो षण’ का शिकार हो गई थीं. एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में 9 साल की उम्र में इस बात का खुलासा कर सबको चौंका दिया था कि उसका यौ न शो षण किया गया।

सोनम कपूर…

इस लिस्ट में हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बड़ी बेटी एक्ट्रेस सोनम कपूर का भी नाम शामिल है. महज 13 साल की उम्र में वह यौ न शो षण का शिकार हो गई हैं। मुंबई के गेयटी गैलेक्सी थिएटर में एक शख्स ने सोनम कपूर के साथ की बदतमीजी. सोनम ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब वो 13 साल की थीं, तब एक शख्स ने थिएटर में उनके प्राइवेट पार्ट को छुआ था. वह कांपने लगी और रोने लगी।

स्वरा भास्कर…

ऐसा ही वाकया एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के साथ गुजरात के राजकोट एयरपोर्ट पर हुआ। उस दौरान वह फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग कर रही थीं और उन्होंने बताया था कि उनके साथ एक शख्स ने छेड़छाड़ की थी लेकिन स्वरा के साथ मौजूद दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर उनके बचाव में आए.

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *