7 मौके जब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री को जबरन की गई किस, कैमरे में कैद हुए ये घटना

बॉलीवुड की इंडस्ट्री भी बड़ी ही अजीब है यहां पर लोग आते हैं और बड़े बड़े स्टार बन जाते हैं लेकिन उसके बावजूद भी कई अभिनेत्रियां या अभिनेता ऐसे भी हैं जो कि सफलता पाने के बावजूद भी वि वादों में फंसे ही रहते हैं कहा तो यह भी जाता है कि बॉलीवुड और वि वाद का रिश्ता बहुत ही ज्यादा पुराना है बॉलीवुड स्टार्स के लव अफेयर और ब्रेकअप की खबर आनी तो एक आम बात है हालांकि कई बार ऐसी स्थिति भी आ जाती हैं जब अभिनेत्री या फिर किसी को स्टार्ट को किस कर लिया जाता है और एक बड़ा वि वाद भी खड़ा हो जाता है तो आज हम आपको कुछ ऐसे ही साथ ऐसे किस्से बताने जा रहे हैं जब किसी अभिनेत्री को किस कर लिया गया और वह कैमरे में कैद भी हो गया!

1) शिल्पा शेट्टी

अप्रैल 2007 में, बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी और रिचर्ड एड्स जागरूकता कार्यक्रम के लिए जयपुर आए। इवेंट के दौरान शिल्पा ने रिचर्ड का हाथ थाम लिया और स्टेज पर जाकर उनसे कुछ नहीं कहने लगी. इसके बाद रिचर्ड ने शिल्पा शेट्टी को जबरन किस किया, हालांकि बाद में उन्हें इस घटना के लिए माफी मांगनी पड़ी।

2) दीपिका पादुकोण

आरसीबी के पूर्व मालिक विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या और दीपिका पादुकोण का अफेयर किसी से छिपा नहीं है। दरअसल इस बार आईपीएल मैच के दौरान आरसीबी की जीत के बाद सिद्धार्थ इतने दीवाने हो गए कि उन्होंने स्टेडियम में ही दीपिका को जबरदस्ती किस कर लिया।

3) राखी सावंती

2006 में राखी सावंत ने सिंगर मीका सिंह की बर्थडे पार्टी में भी शिरकत की थी. इस दौरान मीका ने राखी को जबरदस्ती किस किया था और एक बड़े विवाद को जन्म दे दिया था। इस घटना के बाद राखी ने मीका के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

4)बिपासा बसु

बॉलीवुड एक्ट्रेस बिपाशा बसु और फुटबॉलर रोनाल्डो के अफेयर की खबरों ने भी खूब सुर्खियां बटोरी। बिपाशा और रोनाल्डो की मुलाकात एक इवेंट के दौरान हुई थी, जिसके बाद दोनों की फोटो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया था. दरअसल वायरल हो रही फोटो 2007 में लिस्बन में एक समारोह की है।

5) पूजा भट्ट

पूजा भट्ट 90 के दशक की हिट एक्ट्रेस रही हैं, हालांकि पूजा और उनके पिता महेश भट्ट की एक लिप लॉक फोटो ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी। बाप-बेटी की किस की फोटो के चलते दोनों को काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था.

6) एमी जैक्सन

एक्ट्रेस एमी जैक्सन की महिला के साथ लिप लॉक की फोटो खूब वायरल हुई थी. इस किस के अलावा ये एक्ट्रेस अक्सर विवादों में भी रहती हैं.

7) रेखा

बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा ने एक बार अभिनेता ऋतिक रोशन को जबरन किस कर लिया, एक इवेंट में सभी को हैरान कर दिया। रेखा ने कई फिल्मों में ऋतिक की मां की भूमिका भी निभाई है।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *