Entertainment

BigBoss:बंदगी के वल्गर गेम पर बाहर मचा बवाल,बिगड़ी पिता की तबीयत बॉफ़्रेंड ने किया ब्रेकप हुई बेघर

मुंबई.  ‘बिग बॉस 11’ में नजर आ रही बंदगी कालरा के लिए दो बुरी खबरें हैं। पहली यह कि वे मुंबई के जिस अपार्टमेंट में किराए से रहती थीं, उसके मालिक ने उन्हें आगे वहां रखने से इनकार कर दिया है। दूसरी खबर के मुताबिक, नेशनल टीवी पर बेटी का डर्टी और वल्गर गेम देखने के बाद बंदगी के पिता की तबीयत खराब होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। इस वजह से घर से निकाली गईं बंदगी…

– एक अंग्रेजी वेबसाइट की खबर के मुताबिक, शो में पुनीश शर्मा के साथ बंदगी की हरकतों से न केवल दूसरे कंटेस्टेंट्स परेशान हैं। बल्कि व्यूअर्स भी इरिटेट हो रहे हैं।

– बताया जा रहा है कि इन्हीं की वजह से मुंबई स्थित बंदगी के रेंटेड फ़्लैट के मालिक ने उनकी एक फ्रेंड को कहा है कि शो से निकलने के बाद वे नया ठिकाना ढूंढ ले। क्योंकि अब वे उस अपार्टमेंट में नहीं रह सकतीं।

– अपार्टमेंट के मालिक ने यह फैसला दूसरे सोसाइटी मेंबर्स की शिकायत के बाद लिया। दरअसल, सोसाइटी के लोग नहीं चाहते कि बंदगी उनके आसपास रहें।

इधर, पिता को कराना पड़ा अस्पताल में भर्ती

– इधर, बंदगी की फैमिली में भी सब ठीक नहीं चल रहा है। ब्लड प्रेशर हाई होने की वजह से उनके पिता को हाल ही में अस्पताल में भर्ती कराया गया।

– दरअसल, शो पर उनके वल्गर और डर्टी एक्ट के साथ-साथ लोगों द्वारा उनके बारे में गॉसिप्स और अफवाह से पिता इतने अपसेट हैं कि वे बीमार पड़ गए और उन्हें इसके लिए अस्पताल में भर्ती भी होना पड़ा।

– बता दें कि बंदगी पंजाब के छोटे से कस्बे जलालाबाद की रहने वाली हैं। उनकी हरकतों से न केवल रिलेटिव्स, बल्कि फैमिली मेंबर्स भी नाराज हैं। कभी ठुकरा दिया था कंडोम का ऐड – रिपोर्ट्स की मानें तो ‘बिग बॉस’ में एंट्री से करीब डेढ़ साल पहले बंदगी कालरा को कंडोम का एक ऐड ऑफर हुआ था, लेकिन उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया था।

– ऑफर ठुकराने का कारण बताते हुए बंदगी ने कहा था कि वे ऐसा कोई भी काम नहीं करना चाहतीं, जिससे उनके पेरेंट्स को शर्मिंदा होना पड़े।

– हालांकि, ‘बिग बॉस’ में एंटर होने के बाद ऐसा लगता है कि बंदगी सारी हदें भूल चुकी हैं। वे खुलेआम पुनीश के साथ गंदी हरकतें करती देखी जा रही हैं।

– बंदगी और पुनीश की नजदीकियां शो शुरू होने के बाद से ही चर्चा में हैं। दोनों को अक्सर घरवालों से अलग बैठकर घंटों तक एक-दूसरे में खोए हुए देखा जा सकता है। उन्हें Kiss करते देखा जा चुका है। इसके अलावा, बीते एक एपिसोड में पुनीश बंदगी से उनके कपड़े उतारने की मांग भी कर चुके हैं।

– इतना ही नहीं, एक हालिया एपिसोड में उन्हें देर रात एक-दूसरे के साथ बाथरूम में लॉक होते भी देखा गया। एपिसोड दिखा कि रात के वक्त पुनीश बंदगी को अपनी गोद में लिए हुए हैं। उन्होंने बंदगी को Kiss भी किया।

– बाद में दोनों की कुछ बातें भी सुनाई दीं। पुनीश ने बंदगी से पूछा कि क्या कोई कपड़े धोने के लिए हैं? बंदगी ने कहा- हां नाइट्स सूट्स हैं। तब पुनीश ने उन्हें उन कपड़ों को धोने की सलाह दी।

– बंदगी ने पुनीश से पूछा कि क्या वे भी कपड़े धोनाचाहते हैं तो उन्होंने कहा कि वे सिर्फ उनकी मदद करना चाहते हैं। इस पर बंदगी बोलीं कि वे खुद कपड़े धो सकती हैं, उन्हें उनकी मदद की जरूरत नहीं।

– रात करीब डेढ़ बजे बंदगी ने अपने कपड़े लिए और बाथरूम में चली गईं। पीछे-पीछे पुनीश भी अंदर पहुंच गए और दरवाजा बंद कर लिया। 

– करीब आधे घंटे तक दोनों बाथरूम के अंदर रहे और फिर बेड पर आ गए और बातचीत में मशगूल हो गए।

ब्वॉयफ्रेंड पहले ही कर चुका है ब्रेकअप

 

– बंदगी की नजदीकियां जब पुनीश से बढ़ने लगीं तो उनके ब्वॉयफ्रेंड डेनिस नागपाल ने ब्रेकअप कर लिया। अक्टूबर में डेनिस ने इंस्टाग्राम पर बंदगी से अपने ब्रेकअप का एलान करते हुए लिखा था, “मैंने बंदगी कालरा की सभी पिक्चर्स डिलीट कर दी हैं। कृपया यह न पूछें कि जब मैं उसे डेट कर रहा था तो उसके साथ मेरी कोई फोटो क्यों नहीं है। वह कभी मुझे डिजर्व ही नहीं करती थी।”

– एक लीडिंग वेबसाइट की मानें तो डेनिस ‘बिग बॉस’ के कास्टिंग और को-डायरेक्टर हैं। वे ‘बिग बॉस’ की क्रिएटिव टीम का भी हिस्सा हैं। बंदगी कई इवेंट्स में डेनिस के साथ पब्लिक अपीयरेंस दे चुकी हैं।

You may also like

Read More

post-image
Entertainment

13 साल के छात्र से 41 बार संबंध बनाकर टीचर हो गई प्रेग्नेंट,उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे

कहते हैं प्यार की कोई उम्र या सीमा नहीं होती है प्यार जिसको होना होता है वो कभी भी और किसी से भी हो...
Read More
post-image
बॉलीवुड

जैकलीन को देख बेकाबू हुआ एक्टर, कट बोलने पर भी लगातार चूमता रहा

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म फ्लाइंग जट्ट रिलीज हो चुकी है बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने फिल्म फ्लाइंग...
Read More
post-image
बॉलीवुड

अभी श्रीदेवी की गम से बाहर भी नहीं आया बॉलीवुड तबतक इस खबर ने सबको झकझोर दिया। …

दोस्तों 2018 का साल  फिल्म और TV इंडस्ट्री  के लिए कुछ खास नहीं रहा है हर दूसरे दिन कोई ना कोई बुरी खबर आ...
Read More
post-image
बॉलीवुड

साथ निभाना साथिया की गोपी असल जिंदगी में है बेहद हॉट ओर ग्लैमर, देखकर यकीन नहीं होगा

भारत में टीवी सीरियल को देखा और पसंद भी किया जाता है भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री कई बेहतरीन  सीरियल बनाएं उनमें से एक बेहतरीन सीरियल...
Read More
post-image
अजब ग़ज़ब

आकाश अंबानी की पार्टी में ऐश्वर्या हुई OOPS MOMENT का शिकार,शर्म से छुपाई आंखें

देश के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के बड़े  बेटे आकाश अंबानी की रिंग सेरेमनी के बाद पार्टी रखी गईजिसमे  बॉलीवुड के तमाम सितारे...
Read More