70 साल के इस व्‍यक्ति ने कर ली 22 साल की लड़की से शादी, जानें क्‍या है इसकी पूरी सच्चाई

अजब ग़ज़ब

इन दिनो सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसने लोगों के होश उड़ा दिया। जब भी कुछ चौंकाने वाली खबर होती है तो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन जाता है। इस बार भी जब सोशल मीडिया पर 70 साल को 22 साल की छोटी लड़की के साथ शादी के जोड़े में देखा जा रहा है जिसके बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया। हैरान तो आप तब होंगे जब आपको इन दोनों की शादी करने की वजह पता चलेगी कि आखिरकार इस लड़की ने अपने से 40-45 साल बड़े शक्स से शादी क्यों करनी पड़ी।

जानकारी के अनुसार एक फेसबुक यूजर्स ने ये पोस्ट शेयर की क्योंकि किसी को लग रहा है कि ये शक्स अपोलो हॉस्पिटल के डायरेक्टर राजेश हिम्मत सिंह की तस्वीर है बल्कि जानकारी के अनुसार पता चला है कि ये तस्वीर असम के फेमस बिजनेसमैन राजेश हिम्मत सिंह की है यूजर्स का कहना है कि ये 70 साल का शक्स ऑटो इंटरप्राइजेज लिमिटेड में प्रबंध निदेशक नियुक्त किया गया था जिसके बाद से इसका बेटा और परिजन हिम्मत सिंह ग्रुप के बिजनेस संभालने लगे।

यूजर्स का कहना है कि मैं राजेश अंकल को अच्छी तरह से जानती हूं। ये मेरे पिता के दोस्त हैं आंटी के निधन के बाद उन्होंने22 साल की छोटी लड़की से शादी कर अच्छा नहीं कया है। आंटी के जाने के बाद ये बोलते हैं कि ये अकेले है लेकन इन्होंने बाहू जैसी लड़की से शादी करके बुरा किया है एक बार भी अपने परिवार की चिंता नहीं की।

वहीं इस यूजर्स के बाद एक व्यक्ति ने लड़की का समर्थन करते हुए लिखा कि मैं भी राजेश हिम्मतसिंह को व्यक्तिगत रूप से जानता हूं। उसने ये भी बताया कि उनकी पूरी प्रॉपर्टी बिक चुकी है या फिर बेटे या पोते देख रहे हैं।