एक ऐसी महारानी की कहानी जिसने अपनी हवस बुझाने के लिए की थी हदें पार…

एक ऐसी महारानी की कहानी जिसने अपने हवस बुझाने के लिए की थी हदें पार…

इतिहास हमे सिखाता है कि पहले पुराने समय में सिर्फ राजाओ का राज था. अगर किसी राज्य में राजा मर जाता था तो अक्सर उसके बेटे को राजगदी पर बिठाया जाता था. लेकिन अगर वह राजकुमार नाबालिक होता तो जब तक वह जवान और शासन करने योग्य नही होता तो इतने समय में उसकी माँ यानी महारानी को बिठाया जाता.

आज हम आपको एक ऐसी ही महारानी की कहानी बतायेंगे जिसने अपने हर गुलाम के साथ शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए थे. आप को बता दे की यह कहानी है रूस की. सन 1200 इसवी में एक राजा था, जिसका नाम था पीटर. पीटर एक महान राजा था. उसने पुरे रूस व् अन्य साथी देशो पर हमला कर उसे जीत लिया और उसने उसी समय एक औरत से शादी की जिसका नाम था समीरा. समीरा रूस की सबसे सुन्दर औरत थी.

लेकिन राजा को यह नही पता था कि सिर्फ सुन्दरता ही सब कुछ नही होती. वह एक चरित्रहिन औरत थी. राजा जैसे ही किसी दुसरे देश पर आक्रमण करने जाता तो वह बेचैन हो जाती और धीरे-धीरे उसने उस महल के सभी सेवको से संबंध स्थापित कर लिए. इसके बाद भी उसकी प्यास नही बुझी तो पास में ही एक कैद खाना था. उसने उसमे कैद काट रहे नौजवान आदमियों को बुलाना शुरू कर दिया.

बस वह इतने ही कुकर्म पर नही रुकी. वह जिस सेवक या कैदी के साथ संबंध स्थापित करती,वह औरत उसकी जीब कटवा देती. ताकि जब राजा वापिस महल में आए तो कोई भी उसे कुछ ना बता पाए. और यह सिलसला काफी सालो तक चला. लेकिन राजा को उस बात की भनक लग गयी. इसके बाद उसने राजा के सेनापति को अपने जाल में फसा लिया.

जब राजा उसकी हत्या करने का फरमान सेनापति को सुनाया तो सेनापति ने उस राजा को ही मार दिया. जिसके बाद सारा राजपाठ रानी को मिल गया. लेकिन कुछ साल बाद उस सेनापति ने उसे भी मौत के घाट उतार दिया…!!

Previous Story

Jio के 399 रुपए के रिचार्ज पर रिटर्न होंगे 300 रुपए, फॉलो करें ये Steps

Next Story

70 साल के इस व्‍यक्ति ने कर ली 22 साल की लड़की से शादी, जानें क्‍या है इसकी पूरी सच्चाई

Latest from इतिहास