जब इनकम टैक्स की रेड में प्रियंका चोपड़ा के घर, तौलिया में शाहिद कपूर के साथ प्रियंका को पकड़ा, मच गया बड़ा हंगामा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई सारी जोड़ियां होती है जो शादी से पहले तो किसी और के साथ रिलेशनशिप में रहती हैं और फिर किसी दूसरे से चर्चा लेती हैं आज हम आपको प्रियंका चोपड़ा शाहिद कपूर के रिलेशनशिप से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से बताने वाले हैं!

यह बात तो आखिरकार किसी से छुपी हुई नहीं है कि एक समय शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा का रिलेशन शुरू में हमेशा ही रहता था यह दोनों अक्सर ही एक दूसरे के साथ सपोर्ट भी किए जाते थे और इन दोनों के लिए संसद पर मोहर तो उस दिन लग गई थी जब इनकम टैक्स ऑफिसर ने प्रियंका चोपड़ा के घर पर शाहिद कपूर को टॉवल में देख लिया था!

दरअसल यह बात तो 25 जनवरी 2 कि सुबह 11:30 बजे की है! ऐसे तो रिश्ते में रहने के दौरान अक्सर ही शाहिद कपूर प्रियंका चोपड़ा के घर पर जाते ही रहते थे हालांकि उस दिन जो नजारा देखने को मिल गया था वह काफी ही अलग था बताया तो यह भी जाता है कि उस दिन इनकम टैक्स अधिकारी प्रियंका चोपड़ा की घर पर पहुंच गए थे और दरवाजा उस दौरान शाहिद कपूर नहीं खोला था और उस समय शाहिद कपूर तोलिए में लिखते हुए नजर आए थे हालांकि इस घटना के बाद इन दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना भी शुरू कर दिया था!

वही बता दे कि उस दौरान शाहिद कपूर के रिश्ते की खबर करीना कपूर के साथ भी आती रहती थी कुछ रिपोर्ट्स के अंदर तो यहां तक बताया गया था कि करीना कपूर के साथ भी शाहिद कपूर का रिलेशन काफी दिनों तक चला था वही शाहिद और प्रियंका की फिल्म की बात की जाए तो सुपरहिट जोड़ी पहली बार कमी ने फिल्म में नजर आई थी और इस जोड़ी को बड़े पर्दे पर दस्तक में भी काफी ज्यादा पसंद किया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *