बड़ी खबर : प्रद्युम्न के हत्यारे ने खुद बताया कि क्यों की थी मासूम प्रदुम्न की हत्या, वजह जानकर पैरों तले जमीन खिसक जायेगी

Crime

प्रद्युमन हत्याकांड को लेकर आये दिन कोई न कोई खुलासा होता जा रहा है. गुरुग्राम को रायन इंटरनेशनल स्कूल में मासूम प्रद्युमन की निर्ममता से हत्या कर दी गयी थी. पुलिस ने घटना के तुरंत बाद स्कूल के बस कंडक्टर को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन प्रद्युमन के घरवालों ने इस केस के लिए सीबीआई जाँच की मांग की थी. जिसके बाद इस हत्याकांड का जिम्मा सीबीआई को सौंप दिया गया था.

अब प्रद्युमन केस में एक नया मोड़ आया है. सीबीआई ने अपनी जाँच के दौरान रायन स्कूल के ही 11 वीं के छात्र को हिरासत में लिया है. बता दें कि इससे पहले भी सीबीआई इस बच्चे से 4-5 बार पूछताछ कर चुकी है. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि सीबीआई बच्चे को जुवेनाइल कोर्ट में पूछताछ के लिए पेश कर उसकी रिमांड की मांग कर सकती है.

गौरतलब है कि सीबीआई इस केस को लेकर जल्द ही बड़ा खुलासा कर सकती है. इस छात्र को हिरासत में लेने के बाद हलचल तेज हो गयी हैं. वहीं प्रद्युमन के पिता वरुण ठाकुर का कहना है कि उनका शक सही निकला, उन्होंने कहा था कि यह हत्या कंडक्टर ने नहीं किसी और ने की है. इसी के साथ उन्होंने कहा है कि हमें सीबीआई पर पूरा भरोसा है. उन्होंने कहा है कि सीबीआई जल्द ही उनके बेटे के हत्यारों तक पहुंच जाएगी.

हत्यारे ने बताया कि क्यों की हत्या…

11वीं के छात्र ने बताया है कि स्कूल में PTM रुकवाने के लिए और एग्जाम लेट कराने के लिए उसने ऐसा किया है, आपको बता दें 11वीं का छात्र पढ़ने में कमजोर है जिसके चलते उसने यह कदम उठाया है.  ऐसे में सवाल खड़े होते हैं हरयाणा पुलिस की जांच पर जिन्होंने कंडक्टर को दोषी बताया है. वाकई आरोपी का यह बयान सुनकर रोंगटे खड़े हो जाते हैं. यह बात सीबीआई के प्रवक्ता अभ‌िषेक दलालने ने बताई है कि हत्या के पीछे 11वीं के छात्र की मंशा क्या थी,