अमेरिका: राष्ट्रपति ट्रंप को महिला ने दिखाई मिडिल फिंगर, अब भुगत रही है ये सजा

Trump, दुनिया

अमेरिकी के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ज्यादतर किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं,बता दें कि  डोनाल्ड ट्रंप को लेकर अब एक तस्वीर सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं, जिसमें  बताया जा रहा है कि 50 वर्षीय महिला जूली ब्रिस्कमैन ने डोनाल्ड ट्रंप के साथ ऐसी अश्लील हरकत की है जिसके कारण उसको नौकरी से हटा दिया गया है।

दरअसल, जूली नाम की महिला ने साइकिल पर जाते हुए ट्रंप के काफिले के पास आकर अपने एक हाथ ऊपर करते हुए उनको एक उंगली दिखा दी, जिसको लेकर काफी विवाद हो गया और इस तस्वीर को वाइट हाउस के फोटोग्राफर ने अपने कैमरे में कैद कर लिया और इसके साथ ही जूली ने भी यह तस्वीर फेसबुक और ट्विटर पर बतौर प्रोफाइल फोटो लगा दी थी।

source

आपको बता दें कि  50 वर्षीय महिला जुली की गलती यह नहीं थी कि उसने अमेरिकी के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को अपनी उंगली दिखाई बल्कि उसने इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर डालकर कानून का उल्लंघन किया जिसके कारण उसके बॉसने उसको मीटिंग के लिए बुलाया और कहा कि कंपनी जूली को नौकरी से हटा रही है क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया के कानून का उल्लंघन किया है और इससे कंपनी के व्यापार को घाटा हुआ है.

source

इस विवाद के बाद जूली ने अपनी बातचीत को रखते हुए कहा कि यह सोशल मीडिया पर प्रोफाइल मेरी है, कंपनी की नहीं इसलिए मैं अपनी प्रोफाइल पर कुछ भी करूं, उन्हें फर्क नहीं पड़ना चाहिए।’