अगर आपका भी है स्टेट बैंक में खाता तो हर महीने मिलेंगे 15000 रूपये, आना जाना और खाना भी फ्री!

Business

देश में अगर लोग अपनी मेहनत की कमाई के लिए किसी को सुरक्षित जगह मानते हैं तो वह है बैंक, क्योंकि बैंकों में लोगों का पैसा सुरक्षित रहता है. लोग बैंकों में अपना पैसा अभी से नहीं सालों पहले से जमा कराते हुए आये हैं. बैंक भी लोगों को अच्छी से अच्छी सुविधा प्रोवाइड कराने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं लेकिन हाल ही में स्टेट बैंक का एक वीडियो पूरे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसको देखने के बाद आपके होश उड़ जायेंगे.

जानकारी के लिए आपको बता दें, कि वायरल इस वीडियो को अभी तक लाखों नहीं करोड़ों लोग देख चुके हैं और अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. आइये आपको बताते हैं आखिर वायरल इस वीडियो में ऐसा क्या है जिसने सभी के होश उड़ा रखें हैं.

वायरल इस वीडियो में बताया गया है कि आपको हर महीने 15000 रूपये मिलेंगे, साथ ही आना जाना और खाना
को फ्री मिलेगा, आइये जानते हैं कैसे. स्टेट बैंक और इंडिया के द्वारा यूथ फेलोशिप प्रोग्राम शुरू किया गया है जिसके तहत आप गाँव की सूरत बदलने में देश की मदद कर सकते हैं. गाँव में काम करने के लिए आप लोगों की मदद करने के अलावा गाँव के बच्चों को भी पढ़ा सकते हैं.

इस कामकेलिए स्टेट बैंक आपको न सिर्फ ट्रेनिंग देगा, बल्कि 15000 का फेलोशिप फण्ड भी मिलेगा साथ ही हेल्थ फेलोशिप और आना जाना भी फ्री होगा. आखिर क्या है यूथ फेलोशिप प्रोग्राम तो आपको बता दें, कि यह 13 महीने का एक प्रोग्राम है जिसमें ग्रेजुएट प्रोफेशनल और अनुभवी लोगों को गाँव में काम करने, कई प्रोजेक्ट्स को भी लीड करना करने का अवसर दिया जायेगा.  इसमें आप बच्चों को पढ़ाने के अलावा के गाँव के लोगों को आत्मनिर्भर बनाने के
&a/strong>