आखिरकार क्यों नेपाल की इस लड़की की मदद की अनुपम खेर ने,जाने क्यों

बॉलीवुड के अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया पर काफी दादा एक्ट एक्टिव रहते हैं वही अक्सर वह अपने चाहने वालों के साथ कोई ना कोई चीज शेयर करते रहते हैं इसमें सबसे ज्यादा कंटेंट तो उनकी मां दुलारी के साथ का होता है वही इस समय अभिनेता अपनी फिल्म उचाई की शूटिंग के दौरान नेपाल में मौजूद है लेकिन वहां पर व्यस्त रहते हुए भी अनुपम खेर ने एक वीडियो को शेयर कर दिया है वही वीडियो में एक भीख मांगते भी बच्ची है जो कि काठमांडू के मंदिर के बाहर राह चलते लोगों से भीख मांगते हैं लेकिन इस बच्चे की एक खासियत है जिसके चलते उन्हें उनकी इस वीडियो को शेयर किया है!

दरअसल, जब लड़की अनुपम खेर से पैसे मांग रही थी तो वह धाराप्रवाह अंग्रेजी बोलने लगी! यह देखकर अनुपम ने उससे पूछा कि क्या वह स्कूल गई थी! उसे इतनी अच्छी अंग्रेजी कहाँ से मिली! तब लड़की ने कहा कि वह कभी स्कूल नहीं गई! क्योंकि उनका परिवार गरीब है! उसे खिलाने के लिए भीख माँगनी पड़ती है!

https://www.instagram.com/p/CVvSj40lOvp/

अनुपम खेर ने बच्ची का वीडियो शेयर करते हुए लिखा- “मैं काठमांडू के एक मंदिर के बाहर आरती से मिला! वो राजस्थान की रहने वाली है! उसने मुझसे कुछ पैसे मांगे और मेरे साथ फोटो खिंचवाने को बोला! इसके बाद वो मुझसे फ्लूएंट इंग्लिश में बात करने लगी! मैं पढ़ाई के लिए उसका पैशन देखकर हैरान था! ये रही हमारी बातचीत! अनुपम खेर फाउंडेशन इसके एजुकेशन की जिम्मेदारी लेगा! जय हो!”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *