रुबिका लियाकत ने किया ये हिंदूवादी काम,मुस्लिम कहने लगे ये मुस्लिम संस्कार नही,वीडियो हुआ वायरल

एबीपी न्यूज़ की जानी-मानी पत्रिका रुबिका लियाकत जो कि हमेशा से ही अपनी बातों को सबके सामने कहती हुई कभी नहीं हिचकती है और यह खूबी एक पत्रकार के अंदर होनी भी चाहिए जिस प्रकार से रुबिका लियाकत हर एक मुद्दे पर अपनी बात को बड़ी बेबाकी के साथ रख देती है और सामने बैठे व्यक्ति की बोलती भी बंद कर देती है इसीलिए उनको आज इतनी बड़ी तादाद में लोग पसंद भी करते हैं!

इसके साथ साथ रुबिका लियाकत अक्सर ही अपने सोशल मीडिया के अकाउंट पर भी काफी ज्यादा सत्य रहती है और आए दिन कोई ना कोई तस्वीर या खबर पोस्ट करती ही रहती हैं वही चाहे फिर वह कोई तोहार हो या कोई आम जन के लिए हमेशा कुछ ना कुछ क्वायल करती रहती है लेकिन कई बार उनको कुछ कथा कथित लोगों के द्वारा सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जाता है!

ऐसे में रुबिका लियाकत ने एक बार फिर से अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो को शेयर किया है जिसको देखकर यह लगता है कि रुबिका लियाकत को उनके ऑफिस में भी लोग किस प्रकार से सम्मान देते हैं और यही रुबिका लियाकत ने कैप्शन भी दिया है! इस वीडियो को शेयर करते हुए रुबिका लियाकत ने लिखा है कि गजब का एहसास है यह!

ऐसे में रुबिका लियाकत के लिए कुछ कथाकथि समुदाय के लोग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं इन्हीं में से एक उमर खान का कहना है कि यह जिस तरीके से आपने जमीन को छूकर किया है यह मुस्लिम संस्कार नहीं है!

https://twitter.com/UMKhan2408/status/1455366897621352452

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *