बड़ा खुलासा: रात को शूटिंग के बहाने दंगल गर्ल को अपने पास बुलाते थे ‘आमिर’ और करते थे…

Celebrities

हाल ही में एक ऐसी न्यूज़ आई है जिसने बॉलीवुड को बुरी तरह से हिलाकर रख दिया है. दरअसल आपने दंगल फिल्म तो यकीनन ही देखी होगी. सभी जानते हैं कि इस फिल्म ने बहुत पैसा कमाया और बॉलीवुड की अच्छी-अच्छी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर भी दी. कहना गलत नहीं होगा कि जिस समय से इस फिल्म को सिनेमा में उतारा गया था उसी समय से इस फिल्म ने आसमान की बुलंदियों को छूना शुरू कर दिया था.

कई खबरे भी आयीं थी कि इस फिल्म में आमिर खान ने बहुत मेहनत की थी. इस बात का अंदाज़ा आप इसी बात से लगा लीजिये कि इस फिल्म के लिए आमिर खान ने वजन बढ़ाया भी था और घटाया भी था. खैर अब इस फिल्म की एक मुख्य किरदार ने एक ऐसी बात कही है जिसे सुनने के बाद सभी हैरान है.

ज़ायरा वसीम ने किया सनसनीखेज ख़ुलासा

जी हाँ दरअसल महज़ 15 साल की जायरा वसीम ने इस फिल्म में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था. ऐसे में हाल ही में अपने इंटरव्यू में जायरा ने कहा कि, “आमिर खान मुझे शूटिंग के बहाने बुलाते थे.” हाँ लेकिन ज़ायरा को बुलाकर वो क्या करते थे इस बात पर उन्होंने चुप्पी साध ली. ऐसे में लोग मान रहे हैं कि आमिर खान बहुत अच्छे कलाकार हैं और उन्हें परफेक्शनिस्ट की भी ख्याति मिल चुकी है. ऐसे में हो सकता है शायद वो ज़ायरा में भी ये आदत डालना चाहते हों.

इस बात के बारे में बताते हुए ये बात तो ज़ायरा ने भी मानी थी कि आमिर खान कभी भी किसी को अपने हिसाब से ढलने के लिए नहीं कहते है पर उनकी एक्टिंग में सुधार लाने के लिए वो उनपर मेहनत करते है. ऐसे में मानना गलत नहीं होगा कि शायद इस तरह से ज़ायरा को देर तक बुलाने के पीछे आमिर का मकसद उनकी एक्टिंग सुधारना ही हो.

हाँ लेकिन इस बात का क्या मतलब था इसकी सफाई तो सिर्फ और सिर्फ ज़ायरा ही दे सकती हैं लेकिन फ़िलहाल तो जायरा की इस बात पर मीडिया में बवाल सा मचा हुआ है. इस वक़्त ज़ायरा की ये बात हर तरफ ही वायरल चल रही है. बताया जा रहा है कि इस मुद्दे पर बहुत से लोगों ने आमिर से भी सवाल पूछने की कोशिश की लेकिन उन्होंने इसका कोई जवाब नहीं दिया है.