रात में प्रेमी को घर बुला किया पत‍ि का मर्डर, 8 साल के मासूम ने ऐसे खोला राज

Crime, उत्तर प्रदेश

मेरठ. यहां एक महिला ने शनिवार को अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। उसके बाद शव को बोरी में भरकर कबाड़ के बीच छ‍िपा दिया। 8 साल के बेटे ने घटना का खुलासा किया, जिसके बाद पुलिस ने शव बरामद कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।  

प्रेमी ने तार से कसा गला, पत्नी चेहरे पर करती रही वार

– मामला मेरठ के टीपीनगर थाना क्षेत्र का है। एसओ बृजेश कुमार ने बताया, श‍िवपुरम में रहने वाले बाबूराम की शादी करीब 15 साल पहले मेरठ के ही श‍िव शक्त‍ि नगर की रहने वाली दीपा से हुई थी।


– बाबूराम कबाड़ का बिजनेस करता था। इनके तीन बच्चे हैं, 2 बेटे और एक बेटी। बड़ा बेटा 8 साल का है। इनके घर के सामने श‍िवम नाम का युवक रहता है।

– करीब 3 साल पहले दीपा और श‍िवम एक दूसरे के काफी करीब आ गए। दोनों के बीच अवैध संबंध भी थे। इसकी भनक बाबूराम को हो गई थी, जिससे दोनों के बीच रोजाना लड़ाई-झगड़े होते थे।

– शनिवार को भी दंपती के बीच इसी को लेकर विवाद हुआ। इसी दौरान दीपा ने पति को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया और देर रात अपने प्रेमी को घर बुला लिया। बच्चे दूसरे रूम में सो रहे थे।

– श‍िवम ने प्रेस के तार से बाबूराम का गला घोंटा और दीपा ने कपड़े साफ करने वाली थपकी से चेहरे पर हमला कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद शव को बोरे में भरकर कबाड़ के बीच छ‍िपा दिया।

– इस बीच 8 साल के मासूम की आंख खुल गई और उसने पूरी घटना देख ली। घटना को अंजाम देने के बाद श‍िवम आराम से अपने घर चला गया और दीपा भी सोने चली गई।

– दूसरे दिन (रविवार) मासूम ने मोहल्ले में कुछ लोगों से यह बात कही। धीरे धीरे ये बात पूरे इलाके में फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंच घर में छानबीन की तो बोरे में बंद बाबूराम की लाश बरामद हुई। एक रूम में खून के निशान भी मिले।

– मृतक के भांजे विकास ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है। दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। 

 

 
मां बोली- मेरा लाल को मार दिया कमबख्त ने

– बेटे का शव देख मां गश खाकर गिर पड़ी। किसी तरह लोगों ने उसे संभाला। इस दौरान रोते हुए मां ने अपनी हत्यारिन बहू के लिए कहा- मेरा लाल मार दिया कमबख्त ने।

– भाई सुंदर ने बताया, उन्हें नहीं पता था कि उसकी भाभी एक दिन उसके भाई की जान ले लेगी।

– बाबू की हत्या के आरोपी दीपा और शिवम के प्रति लोगों में बेहद गुस्सा था। परिजन भी दोनों आरोपियों को पुलिस से उनके हवाले करने की मांग कर रहे थे। लोगों काकहना था कि एक बार दोनों को हमारे हवाले कर दो, हम खुद सजा देंगे।

– दूसरी ओर जब मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ लोगों का गुस्सा देखा तो पुलिस के भी होश उड़ गए। बाद में किसी तरह पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर थाने लेकर पहुंची।