ऐश्वर्या राय की ये बोल्ड तस्वीरे देखकर नाराज हो गए थे ससुर अमिताभ बच्चन,जाने क्यों

भले ही ऐश्वर्या राय बच्चन आज फिल्मी दुनिया में ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हो लेकिन वह रेड कारपेट अपीयरेंस से लेकर फोटो शूट के जरिए ग्लैमर वर्ल्ड के साथ कनेक्शन से जुड़ी ही रहती है वही उनकी तस्वीरें जब भी सामने आती है तो फैंस हर बार इस ब्लॉग पर और भी ज्यादा लट्टू हो जाते हैं हालांकि एक ऐसा फोटोशूट भी था जिसके तस्वीर सामने आने के कारण ऐश्वर्या राय बच्चन की निजी जिंदगी में कलेश पैदा हो गया था!

दरअसल साल 2015 का यह पूरा मामला है जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने फिल्म ए दिल है मुश्किल की थी तो इस फिल्म में उनकी जोड़ी उनकी उम्र से छोटे रणबीर कपूर के साथ दिखाई गई थी वहीं इस फिल्म के प्रमोशन को लेकर एक फोटोशूट भी करवाया गया था जिसमें रणबीर कपूर ऐश्वर्या राय बच्चन ने कई पोज भी दिए थे!

वही इस फोटोशूट के लिए ऐश्वर्या राय बच्चन की क्लॉथिंग में भी बोल्डनेस का टच के अंदर ऐड किया गया था वही तस्वीरों में उनकी और रणवीर कपूर के बीच जबरदस्त हॉट केमिस्ट्री की झलक भी देखने को मिली थी! वहीं दूसरी ओर मां बनने के करीब 4 साल के बाद हुए इस फोटोशूट की तस्वीरों में ऐश्वर्या राय बच्चन को ग्लैमरस रूप में देखकर लोग हैरान रह गए थे वहीं उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस हसीना की जमकर भी तारीफ की थी लेकिन बोल्डनेस के कारण इस फोटोशूट में उन दिनों काफी सुर्खियां बटोरी थी!

वही उनके चाहने वालों को भले ही अपने फेवरेट हीरोइन को फिर से गिरफ्तार में देखकर अच्छा लगा हो लेकिन कहा तो यह जाता है कि बच्चन फैमिली को ऐश्वर्या राय बच्चन की यह तस्वीरें बिल्कुल ही रास नहीं आई थी और रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के रोमांटिक सीन को लेकर बच्चन फैमिली पहले ही नाराज थी!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *