महानायक अमिताभ बच्चन के फैन्स के लिए आई ऐसी बुरी खबर, शो के दौरान अचानक हुआ ये हादसा

Entertainment

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बारें मे बुरी खबर सामने आई है, जिसमें उनके फैन्स को काफी धक्का लग सकता है. बताया जाता है कि बिग बी के मशहूर शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ सीजन 9 का कल आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट हुआ था, लेकिन इस शो के बंद होने कारण जानकर चौक जाएंगे आप..

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जब इस शो के आखिरी एपिसोड की शूटिंग हो रही थी तो उसी दौरान इस शो के होस्ट अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब होने लगी, कहा जाता है कि बिग बी के अचानक गले में तेज दर्द होने लगा जिसके कारण उनको खाना खाने में भी काफी दिक्कत हो रही है.

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन हालांकि शो के ऑफ एयर होने पर काफी भावुक हो गए फिर उन्होनें ट्वीट के जरिए लिखा, ”शो का आखिरी दिन…बेहद दुख के साथ.” बता दें कि शो के इस सीजन की शूटिंग पूरी हो चुकी है. साथ ही यह भी लिखा कि “शो के ऑफ एयर होने पर इस सीजन से जुड़े सभी लोग, प्रोडक्शन और ब्रॉडकास्टिंग टीम दुखी हैं लेकिन आज हमने इसकी शूटिंग खत्म कर ली.”

अमिताभ बच्चन ने अपने फैन्स को अपनी हालत के बारें में बताते हुए लिखा कि “पिछले महीने से लगातार केबीसी में ज्यादा से ज्यादा बोलने की वजह से मेरे वोकल कॉडर्स में इन्फेक्शन हो गया और निगलने की समस्याओं से जूझ रहा हूं. एंटीबायोटिक और पेन किलर की मदद से पूरे फिनाले एपिसोड की शूटिंग कर पाया हूं.”
कहा जाता है इस शो को खत्म होने के बाद तीन नए शो पहरेदार पिया की’ ‘रिश्ते लिखेंगे हम नए’, जायद खान का नया शो ‘हासिल’ और रोमांटिक-हॉरर शो ‘एक दीवाना था’ सोनी टीवी आएगें.