Crime Featured देश

सड़क पर सरेआम हुआ महिला का रेप, मदद के बजाय लोग बनाते रहे वीडियो

देश में महिला सुरक्षा की बातें कितनी कोरी है इसका जीता जागता उदाहरण आंध्र प्रदेश में देखने को मिला है ..जहां विशाखापट्टनम में सरेआम सड़क किनारे फुटपाथ पर महिला का रेप हुआ.. इससे भी शर्मनाक बात यह रही कि वहां मौजूद लोग देखते रहे लेकिन महिला की मदद के लिए कोई आगे नहीं आया।

आध्र प्रदेश में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वह दिन दहाड़े रेप जैसी संगीन वारदात को अंजाम दे रहे है । यह घटना शहर के सबसे व्यस्त इलाके में रेलवे स्टेशन के पास एक फुटपाथ पर पेड़ के नीचे बैठी महिला के साथ हुई। हैरान करने वाली बात ये है कि जब दरिंदा इस अपराध को अंजाम दे रहा था तो महिला चीखती रही लेकिन वहां से गुजर रहे लोगों में से किसी ने भी मदद करने की कोशिश नहीं की जबकि वहीं मौजूद एक ऑटो वाले ने इस वारदात को कैमरे में कैद कर वीडियो पुलिस को सौंपा, जिसके बाद पुलिस ने 20-वर्षीय आरोपी गंजी शिवा को गिरफ्तार किया।
मानसिक रूप से विक्षिप्त है महिला

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार महिला मानसिक रूप से अस्वस्थ है और भीख मांगकर अपना गुजारा करती है। वो रेलवे स्टेशन के पास की सड़क पर सो रही थी कि तभी आरोपी ने वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल महिला को सिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।
सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

वहीं ऑटो ड्राइवर द्वारा बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, वीडियो में यह देखा जा सकता है कि रेप के दौरान कई लोग उस रास्ते से निकले लेकिन किसी ने भी रुककर महिला को नहीं बचाया। इतना ही नहीं कई लोगों ने तो घटना को देखकर अपना रास्ता ही बदल लिया। जिसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि एक युवक दिनदहाड़े महिला के साथ जबर्दस्ती करने की कोशिश कर रहा है।
आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

पुलिस ने वीडियो की मदद से आरोपी की पहचान की और उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी की पहचान गंजी सिवा के तौर पर हुई है, जो कि लारी क्लिनर का काम करता है और रेलवे कॉलोनी में रहता है।

वहीं इस मामले के बाद कुछ कार्यकर्ताओं ने ऑटो वाले को भी फटकार लगाई है और कहा कि वीडियो बनाने की जगह वह महिला की सहायता कर सकता था।

You may also like

Read More

post-image
Entertainment

13 साल के छात्र से 41 बार संबंध बनाकर टीचर हो गई प्रेग्नेंट,उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे

कहते हैं प्यार की कोई उम्र या सीमा नहीं होती है प्यार जिसको होना होता है वो कभी भी और किसी से भी हो...
Read More
post-image
बॉलीवुड

जैकलीन को देख बेकाबू हुआ एक्टर, कट बोलने पर भी लगातार चूमता रहा

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म फ्लाइंग जट्ट रिलीज हो चुकी है बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने फिल्म फ्लाइंग...
Read More
post-image
बॉलीवुड

अभी श्रीदेवी की गम से बाहर भी नहीं आया बॉलीवुड तबतक इस खबर ने सबको झकझोर दिया। …

दोस्तों 2018 का साल  फिल्म और TV इंडस्ट्री  के लिए कुछ खास नहीं रहा है हर दूसरे दिन कोई ना कोई बुरी खबर आ...
Read More
post-image
बॉलीवुड

साथ निभाना साथिया की गोपी असल जिंदगी में है बेहद हॉट ओर ग्लैमर, देखकर यकीन नहीं होगा

भारत में टीवी सीरियल को देखा और पसंद भी किया जाता है भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री कई बेहतरीन  सीरियल बनाएं उनमें से एक बेहतरीन सीरियल...
Read More
post-image
अजब ग़ज़ब

आकाश अंबानी की पार्टी में ऐश्वर्या हुई OOPS MOMENT का शिकार,शर्म से छुपाई आंखें

देश के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के बड़े  बेटे आकाश अंबानी की रिंग सेरेमनी के बाद पार्टी रखी गईजिसमे  बॉलीवुड के तमाम सितारे...
Read More