ये है वो दो विलेन जिनकी वजह से बर्बाद हुआ कपिल शर्मा का करियर

Celebrities, Entertainment

बता दे कि शराब की वजह से ही कपिल का करियर और उनकी निजी जिंदगी दोनों बर्बाद हुए है. इसके इलावा अगर खबरों की माने तो ऐसा सुनने में आया है कि एक ज्योतिष के अनुसार इसी शराब ने कपिल की जिंदगी में शनि का दोष भी बढ़ाया है. 
ये तो सब जानते है कि आज कल कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा अपने बुरे व्यावहार के कारण काफी सुर्खियों में है. केवल इतना ही नहीं इसके इलावा कई बार तो वो अपने इसी व्यावहार के कारण कई बड़े सितारों को भी खफा कर चुके है. अगर सीधे शब्दों में कहे तो अपनी बर्बादी के लिए कपिड़ खुद ही जिम्मेदारी है. हालांकि ऐसा माना जा रहा है कि कपिल की जिंदगी में दो ऐसे विलेन भी मौजूद है जिन्होंने कपिल और उनके शो को बर्बाद कर दिया. वैसे अगर आप सोच रहे है कि हम यहाँ डॉक्टर गुलाटी और नानी यानि अली असगर की बात कर रहे है तो आप बिलकुल गलत सोच रहे है. जी हां दरअसल कपिल की बर्बादी की वजह शराब और शनिदेव है.

बता दे कि शराब की वजह से ही कपिल का करियर और उनकी निजी जिंदगी दोनों बर्बाद हुए है. इसके इलावा अगर खबरों की माने तो ऐसा सुनने में आया है कि एक ज्योतिष के अनुसार इसी शराब ने कपिल की जिंदगी में शनि का दोष भी बढ़ाया है. जी हां ऐसा कहा जा रहा है कि जिस ज्योतिष ने कपिल शर्मा की कुंडली देखी है, उसका कहना है कि साल 2017 की शुरुआत में ही कपिल पर शनिदेव की टेढ़ी नजर पड़ चुकी थी. इसके साथ ही ज्योतिष का कहना है कि शनि का गुस्सा उस समय ज्यादा बढ़ जाता है, जब इंसान बुरी आदतों से घिर जाता है.

अब कपिल शर्मा की शराब पीने की आदत से तो हर कोई वाकिफ है और इसी शराब के नशे में वो सुबह के चार बजे पीएम मोदी पर कई बार ट्वीट भी कर चुके है और अपने साथियो के साथ फ्लाइट में झगड़ा भी कर चुके है. हालांकि इतना सब होने के बाद भी कपिल को जरा सा भी अफ़सोस नहीं था. जी हां तभी तो शराब की लत की वजह से बर्बाद होने के बाद भी वो शराब छोड़ने के लिए तैयार नहीं थे. बता दे कि कपिल को बार बार पैनिक अटैक आने की वजह भी शराब ही है.

वैसे इसमें कोई शक नहीं कि कपिल उन बड़े सेलिब्रिटीज में से एक है, जिन्हे मुंबई ने पिछले पांच सालो में काफी कुछ नहीं बल्कि सब कुछ दिया, लेकिन अब अपनी गलत हरकतों की वजह से वो सब कुछ लुटाने की कगार पर खड़े है. वो कहते है न कि इंसान जितना ऊपर उठता है, उतना ही नीचे गिरता जाता है. वही कपिल की कुंडली पढ़ने वाले ज्योतिष का कहना है कि साल 2019 के जनवरी महीने तक शनिदेव इसी तरह कपिल पर भारी रहेंगे और अगर इसके बाद भी कपिल ने शराब और लापरवाही का आलम न छोड़ा, तो फिर उन्हें पूरी तरह से बर्बाद होने से कोई नहीं बचा सकता. अगर सीधे शब्दों में कहे तो कपिल अब भी खुद को संभाल सकते है, अगर वो शराब को छोड़ दे. जी हां ऐसा हो सकता है कि शराब छोड़ने के बाद शनिदेव भी उन पर मेहरबान हो जाए.

बरहलाल हम तो यही उम्मीद करते है कि कपिल शर्मा फिर से पहले वाला कप्पू बन कर लोगो में खुशियां बांटे और जिंदगी को सही तरीके से जीने की कोशिश करे.