प्रेमिका के साथ होटल में था पति, पत्नी यूं लाई खींचकर, कपड़े फाड़े और….

National

नई दिल्ली, 4 अगस्त : मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में एक अजीब मामला सामने आया है। यहां एक युवक अपनी प्रेमिका के साथ होटल में रुका हुआ था। लेकिन, इस बात की भनक जब उसकी पत्नी को लगी तो उसने यहाँ आकर हंगामा मचा दिया। इतना ही नहीं उसने पति और प्रेमिका दोनों को पुलिस के हवाले भी कर दिया। देखते ही देखते मौके पर काफी भीड़ जमा हो गई। भीड़ में मौजूद कई लोगों ने इस मारपीट का वीडियो भी बना लिया।

दरअसल, टीकमगढ़ के बस स्टैंड इलाके में उस वक्त हंगामा मच गया, जब एक महिला ने अपने पति को दूसरी महिला के साथ होटल के कमरे में देख लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, टीकमगढ़ का रहने वाला युवक ग्रामीण इलाकों में आर्केस्ट्रा में गाने का काम करता है। लेकिन, शुक्रवार सुबह युवक की पत्नी को किसी से पता चला कि उसका पति टीकमगढ़ के ही एक होटल में किसी लड़की के साथ रुका हुआ है। इतना सुनते ही पत्नी आगबबूला हो गई और होटल में पहुँच गई।

होटल में पहुँचते ही उसने जमकर हंगामा शुरू कर दिया और प्रेमिका के साथ जमकर मारपीट शुरू कर दी। इतना ही नहीं पत्नी ने सड़क पर भी प्रेमिका की पिटाई की और उसके कपड़े तक फाड़ दिए। इतने पर भी जब उसका गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने पुलिस को इसकी सुचना दे दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पति और प्रेमिका को थाने ले गई। यहां पुलिस ने दोनों पक्षों से आवेदन लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।