देश

सुप्रीम कोर्ट पर बरसे त्रिपुरा के राज्यपाल, एक झटके में उतार दिया सर पर चढ़ा दोगलापंथी का भूत

नई दिल्ली : दिवाली पर दिल्ली-एनसीआर में सुप्रीम कोर्ट द्वारा पटाखे बैन को लेकर त्रिपुरा के राज्यपाल तथागत रॉय ने देश के फर्जी सेकुलरों और वामपंथियों को ऐसा करारा तमाचा लगाया है, जिसकी गूँज उन्हें आगामी विधानसभा चुनावों तक सुनाई देती रहेगी. पटाखों पर बैन और इनसे नॉइज पॉल्यूशन की बात करने वालों को खर-खरी सुनाते हुए तथागत रॉय ने तड़के होने वाली अजान में लाउडस्पीकर्स के इस्तेमाल पर सेक्युलरों की चुप्पी को लेकर सवाल उठाए.

 

पटाखों से नॉइज पॉल्यूशन होता है तो अजान के स्पीकर पर चुप्पी क्यों

रॉय ने ट्वीट करके कहा, ”हर साल दिवाली पर पटाखों से पॉल्यूशन (नॉइज और एयर) को लेकर जंग शुरू हो जाती है. लेकिन अजान के लिए तड़के सवेरे 4.30 बजे लाउडस्पीकर्स से चिल्लाया जाता है, तब नॉइज़ पोलुशन नहीं दिखाई देता? उनके इस बयान से ओवैसी समेत कई मुस्लिम नेता बेहद हैरान हैं. उन्होंने मजबूती से अपनी आवाज उठाते हुए कहा है कि ये कौन सा तरीका होता है कि सभी प्रदूषण को रोकने के लिए एक ही धर्म के लोगों के सर पर साड़ी जिम्मेदारियां मढ़ दें. अजान के लिए इस्तमाल होने वाले लाऊड स्पीकरों को क्यों नहीं बंद करवाया जाता?


सेक्युलर गैंग की दोगलापंथी

उन्होंने कहा कि नॉइज पॉल्यूशन पर सेक्युलर गैंग की ये खामोशी मुझे हैरान करती है. कुरान या हदीस में लाउडस्पीकर्स का कहीं जिक्र नहीं है. मुअज्जिन को मीनारों से अजान करनी चाहिए, मीनारें इसीलिए बनाई गई हैं. 
लाउडस्पीकर्स का इस्तेमाल इस्लाम के उल्ट है. कोई तब तो आवाज नहीं उठाता और हिन्दुओं को ज्ञान बांटने सभी चले आते हैं. बता दें कि वो इससे पहले भी पटाखे बैन को लेकर सुप्रीम कोर्ट पर भी अपना गुस्सा जाहिर कर चुके हैं.
 
उन्होंने कहा था कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले से हिंदुओं की भावनाओं पर ठेस लगी है. उस वक़्त भी राज्यपाल ने ट्वीट करते हुए कहा था कि, ‘कभी दही हांडी बैन कर देते हैं, अब पटाखे बैन कर दिए, कल को हो सकता है प्रदूषण का हवाला देकर मोमबत्ती और अवार्ड वापसी गैंग हिंदुओ की चिता जलाने पर भी याचिका डाल दे. बता दें कि कई बड़ी-बड़ी हस्तियां इस बैन के खिलाफ हैं, इसे हिन्दुओं के खिलाफ बताया जा रहा है.

सुप्रीम कोर्ट के बेसिर-पैर के फैसलों के खिलाफ अब आवाज बुलंद होना शुरू हो गयी है. कोर्ट में बैठे कोंग्रेसी चमचों की अब ज्यादा दिन नहीं चलेगी. रोहिंग्या मुस्लिमों के लिए मानवता की बात करते हुए देश की सुरक्षा को खतरे में डालने वाली बात से ही कोंग्रेसी चमचे खुद का पर्दाफ़ाश कर चुके हैं. कोलेजियम सिस्टम को ख़त्म करने की सख्त जरुरत को लेकर अब मोदी सरकार भी गंभीर हो गयी है.

You may also like

Read More

post-image
Entertainment

13 साल के छात्र से 41 बार संबंध बनाकर टीचर हो गई प्रेग्नेंट,उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे

कहते हैं प्यार की कोई उम्र या सीमा नहीं होती है प्यार जिसको होना होता है वो कभी भी और किसी से भी हो...
Read More
post-image
बॉलीवुड

जैकलीन को देख बेकाबू हुआ एक्टर, कट बोलने पर भी लगातार चूमता रहा

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म फ्लाइंग जट्ट रिलीज हो चुकी है बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने फिल्म फ्लाइंग...
Read More
post-image
बॉलीवुड

अभी श्रीदेवी की गम से बाहर भी नहीं आया बॉलीवुड तबतक इस खबर ने सबको झकझोर दिया। …

दोस्तों 2018 का साल  फिल्म और TV इंडस्ट्री  के लिए कुछ खास नहीं रहा है हर दूसरे दिन कोई ना कोई बुरी खबर आ...
Read More
post-image
बॉलीवुड

साथ निभाना साथिया की गोपी असल जिंदगी में है बेहद हॉट ओर ग्लैमर, देखकर यकीन नहीं होगा

भारत में टीवी सीरियल को देखा और पसंद भी किया जाता है भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री कई बेहतरीन  सीरियल बनाएं उनमें से एक बेहतरीन सीरियल...
Read More
post-image
अजब ग़ज़ब

आकाश अंबानी की पार्टी में ऐश्वर्या हुई OOPS MOMENT का शिकार,शर्म से छुपाई आंखें

देश के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के बड़े  बेटे आकाश अंबानी की रिंग सेरेमनी के बाद पार्टी रखी गईजिसमे  बॉलीवुड के तमाम सितारे...
Read More