कुंवारी लड़की ने रखा था करवाचौथ का व्रत फिर हुआ ये और अगले दिन पूरे परिवार ने दे दी जान

Uncategorized

सोर्स:दैनिक भास्कर । उदयपुर( राजस्थान)। एक टीचर और उसके परिवार के तीन अन्य सदस्यों द्वारा जहर खाकर सामूहिक आत्महत्या करने के मामले में नया खुलासा हुआ है। मृतक के पड़ोसियों के अनुसार इस परिवार की कुंवारी बेटी कोमल शर्मा ने करवा चौथ का व्रत रखा था। इसके दूसरे दिन ये घटना हो गई। इस घटना के बाद से ही कोमल लापता है। क्या था मामला? 

– शहर के खेमपुरा इलाके में रहने वाले टीचर विनोद शर्मा, पत्नी कल्पना, बेटे निखिल और छोटी बेटी अंजू ने सोमवार को जहर पीकर आत्महत्या कर ली थी। घटना वाले दिन से ही घर की बड़ी बेटी कोमल लापता हो गई थी। पुलिस अभी भी कोमल की तलाश कर रही है। 

– पूरे मोहल्ले की महिलाओं ने विनोद शर्मा के घर पर करवाचौथ मनाई थी। इसी दौरान पता चला कि कोमल ने भी व्रत रखा था। महिलाओं ने इसकी वजह भी पूछी थी, लेकिन कोमल ने कोई जवाब नहीं दिया था।

– विनोद बड़ी बेटी कोमल की शादी की तैयारी कर रहे थे। हाल ही में विनोद ने कोमल के लिए कई लड़के भी देखे थे। लेकिन कोमल की व्रत वाली बात से पूरा परिवार परेशान हो गया था। अगले ही दिन ये घटना हो गई। 

 

ये लिखा सुसाइड नोट में

जहर पीने से पहले विनोद ने सुसाइड नोट छोड़ा था। इसमें उन्होंने लिखा था कि यह कदम हम सब पूरे होशोहवास में उठा रहे हैं। इसके पीछे किसी का भी हाथ नहीं है। मरने के बाद बाद मेरी पूरी संपत्ति मेरे छोटे भाई पुरुषोत्तम के नाम कर दी जाए।