विडीओ:महिला शौचालय में घुसे राहुल गांधी, गुजरात का दौरा पड़ा भारी

देश

गुजरात: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ग्रह राज्य गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर काफी मशक्कत कर रहे हैं राहुल गांधी सभाओं में जाकर इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खूब हमला बोलते नजर आ रहे हैं राहुल गांधी। बुधवार के दिन छोटा उदैपुर सभा के दौरान राहुल गांधी के साथ एक अजीब घटना घटित हुई। यह घटना ऐसी थी भविष्य में राहुल गांधी इस घटना को याद करके खुद हसेंगे। कारण यह था कि राहुल गांधी को गुजराती भाषा नहीं आती है। और राहुल गांधी छोटा उदयपुर में जनसभा कर रहे थे संवाद कार्यक्रम में राहुल गांधी युवाओं से वार्तालाप कर रहे थे इसी दौरान बाथरुम जाना पड़ा, गुजराती ना आने के कारण राहुल गांधी जेंट्स टॉयलेट की जगह लेडीज टॉयलेट में घुस गए, यह मामला हंसी का पात्र बन गया।

टॉयलेट में केवल एक पेपर पर गुजराती भाषा में लेडीज टॉयलेट और जेंट्स टॉयलेट लिखा था दरवाजे पर किसी प्रकार की कोई तस्वीर नहीं बनी थी इस वजह से लेडीज टॉयलेट में घुस गए।

राहुल गांधी की एसपीजी सिक्योरिटी ने लोगों को वहां से हटा दिया परंतु राहुल गांधी को महिला शौचालय से बाहर आते वक्त सभी लोगों ने उनहे देख लिया और उन सभी लोगों की हंसी छूट गई।