बिग बॉस : सलमान की डांट क्लास, सपना चौधरी बोलीं – ‘चाहे निकाल जाऊँ, तुझे तो पीटके जाउँगी’

Entertainment

मुम्बई – बिग बॉस सीजन-11 को शुरू हुए एक हफ्ता बीत चुका है। शो के होस्ट हर बार की तरह सलमान खान हैं। एक हफ्ते में ही नाच-गाने के साथ-साथ गाली-गलौज शुरु हो चुकी है। ‘वीकेंड का वार‘ में सलमान ने घरवालों से पूछा कि सबसे ज्यादा निराशा किससे हुए, तो घरवालों ने अर्शी का नाम लिया।

अर्शी को घरवालों ने किया नॉमिनेट


घरवालों से अर्शी का नाम सुनाते ही सलमान खान ने अर्शी सजा के तौरपर सांड पर बैठने के लिए कहा। लेकिन, अर्शी के खिलौना वाले सांड पर बैठने से पहले सलमान ने उन्हें स्कर्ट को चेंज करके कुछ और पहने के लिए कहा। अर्शी जैसे ही कपड़े बदलने उठी सपना चौधरी ने उन पर कमेंट मारते हुए कहा, ‘वह स्कर्ट में भी बैठ सकती हैं।‘ फिर क्या था सलमान गुस्सा हो गए और सपना को डांटते हुए चेतावनी दी कि कोई भी किसी के कपड़े पर अब कमेंट नहीं करेगा।

लेकिन सलमान की डांट का सपना पर कोई असर नहीं हुआ। उन्होंने अर्शी के लगातार उकसाने पर गुस्से में अर्शी को धमकाते हुए कहा, ‘मैं शांत हूं, तो शांत हूं लेकिन भगवान कसम बिग बॉस चाहे दो मिनट के बाद आप निकाल दे, लेकिन जब जाऊंगी इसको पीटके जाउंगी।‘ आपको बता दें कि आकाश डडलानी को धक्का देने पर प्रियांक शर्मा को पहले ही ‘बिग बॉस 11′ से निकाला जा चुका है।

बिग बॉस सीजन-11 में सपना चौधरी का छाया है जलवा

आपको बता दें कि सिंगर और डांसर सपना चौधरी हरियाणा के साथ-साथ देशभर में अपने शानदार गानों और डांस की वजह से काफी फेमस हैं। सपना चौधरी के गानों और डांस के प्रोग्राम में उनके लाखों फैन्स दीवानों की तरह उमड़ पड़ते हैं। इससे पहले भी बिग बॉस सीजन 10 में उनकी एंट्री की चर्चा थीं, लेकिन किसी कारण से वो तब इस शो का हिस्सा नहीं बन सकी था। लेकिन अब वो बिग बॉस-11 का हिस्सा हैं।

इससे पहले बिग बॉस सीजन-11 के नया प्रोमो वीडियो में शो के होस्ट सलमान खान हरियाणावी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के साथ जबरदस्त अंदाज में डांस करते नजर आई थीं। वीडियो में शो के होस्ट सलमान खान कोट उतारकर पैपी सॉन्ग पर सपना चौधरी के साथ जबरदस्त तरीके से ठुमके लगाये थे। सपना ने साल 2008 में पिता के निधन के बाद अपने पूरे परिवार की जिम्मेदारी संभाली थी। स्थानिय सिंगिंग और डांसिंग से सपना ने करियर की नई ऊंचाइयों को छुआ।

Source : newstrend.news