उत्तर प्रदेश देश

मैं भगवा कपड़े पहनकर ही मस्जिद में घुसूंगा, योगी बदला नहीं है : CM योगी

New Delhi : समाचार चैनल आज तक के कार्यक्रम सफाईगिरी में उत्तरप्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ने मस्जिद में जाने को लेकर बड़ा बयान दिया। योगी आदित्यनाथ ने कहा मैं पहले वाला योगी आदित्यनाथ ही हूं। अगर मैं मस्जिद जाऊंगा तो मेरा बुर्का पहनना जरूरी नहीं है, अपनी वेशभूषा में ही जाऊंगा।


यूपी के मुख्यमंत्री ने कहा कि हमनें हर क्षेत्र में काम शुरू किया है, जितना काम करते हैं हम उतना ही बोलते हैं। योगी ने कहा कि हम लोग यूपी की सफाई करने के लिए सत्ता में आएं हैं, भ्रष्टाचार और अपराध के क्षेत्र में सफाई की है। अगले साल जब साफ शहरों की लिस्ट आएगी तो उसमें यूपी के कई शहर शामिल होंगे।

योगी ने कहा, ”जो योगी आदित्यनाथ पहले बोलता था, वही आज भी है। जो पहले बोलता था आज भी वही बोलता हूं। मेरे पहनावे में भी परिवर्तन नहीं आया है।” CM योगी ने कहा कि अपने काम को मैं 1000 अंक दूंगा। 15 साल के गढ्ढों को 100 दिन में भरना चाहते हैं, ये गढ्ढे भ्रष्टाचार के गढ्ढे हैं। हमने काफी हद तक सड़कों को गढ्ढा मुक्त कर दिया है।


गोरखपुर में हुई बच्चों की मौतों पर सीएम योगी बोले कि मैंने कभी जापानी बुखार पर बचाव नहीं किया है, 5 महीने में 92 लाख बच्चों का टीकाकरण किया है। पिछले 5 महीने में इस बीमारी को जड़ से मुक्त करने के लिए काफी काम किया है। CM ने कहा कि इस बुखार से मौत के आंकड़ें कम हुए हैं, 2015 में अगस्त में 667 बच्चों की मौत हुई थी, 2016 में 585 बच्चों की मौत हुई, 2017 में 325 मौतें हुई हैं। हमारा लक्ष्य है कि एक भी मौतें ना हो। सरकार ने ऑक्सीजन की आपूर्ति नहीं रोकी थी।

आदित्यनाथ बोले कि जापानी बुखार के मुद्दे पर 5 से अधिक बैठकें की हैं, हर मुद्दे पर सनसनी फैलाना उचित नहीं है। सरकार कैसे ऑक्सीजन की आपूर्ति रोक सकती है। उन्होंने कहा कि लोगों को साबुन बांटने पर कहा गया कि दलित लोगों का अपमान किया जा रहा है।

सीएम योगी ने कहा कि हमने आरोपी डॉक्टर को जेल भेजा। अस्पताल में ऑक्सीजन पहुंचाने को तीन लेयर की व्यवस्था है। मेडिकल कॉलेज के प्रिसिंपल समेत अन्य आरोपियों के खिलाफ लापरवाही करने पर कार्रवाई की गई है।

रेयान स्कूल की घटना पर सीएम योगी ने कहा कि बालिकाओं के साथ छेड़छाड़ की घटना चिंता का विषय है, कानून के साथ समाज की सोच बदलनी भी जरुरी है। प्राइवेट स्कूलों की मनमानी के बारे में बोलते हुए सीएम बोले कि प्राइवेट स्कूलों का भी समाज में अपना एक स्थान है, स्कूलों के खिलाफ एकतरफा कार्रवाई नहीं कर सकते हैं।

You may also like

Read More

post-image
Entertainment

13 साल के छात्र से 41 बार संबंध बनाकर टीचर हो गई प्रेग्नेंट,उसके बाद जो हुआ जानकर दंग रह जाएंगे

कहते हैं प्यार की कोई उम्र या सीमा नहीं होती है प्यार जिसको होना होता है वो कभी भी और किसी से भी हो...
Read More
post-image
बॉलीवुड

जैकलीन को देख बेकाबू हुआ एक्टर, कट बोलने पर भी लगातार चूमता रहा

टाइगर श्रॉफ और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म फ्लाइंग जट्ट रिलीज हो चुकी है बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस ने फिल्म फ्लाइंग...
Read More
post-image
बॉलीवुड

अभी श्रीदेवी की गम से बाहर भी नहीं आया बॉलीवुड तबतक इस खबर ने सबको झकझोर दिया। …

दोस्तों 2018 का साल  फिल्म और TV इंडस्ट्री  के लिए कुछ खास नहीं रहा है हर दूसरे दिन कोई ना कोई बुरी खबर आ...
Read More
post-image
बॉलीवुड

साथ निभाना साथिया की गोपी असल जिंदगी में है बेहद हॉट ओर ग्लैमर, देखकर यकीन नहीं होगा

भारत में टीवी सीरियल को देखा और पसंद भी किया जाता है भारतीय टेलीविजन इंडस्ट्री कई बेहतरीन  सीरियल बनाएं उनमें से एक बेहतरीन सीरियल...
Read More
post-image
अजब ग़ज़ब

आकाश अंबानी की पार्टी में ऐश्वर्या हुई OOPS MOMENT का शिकार,शर्म से छुपाई आंखें

देश के सबसे अमीर बिजनेस मैन मुकेश अंबानी के बड़े  बेटे आकाश अंबानी की रिंग सेरेमनी के बाद पार्टी रखी गईजिसमे  बॉलीवुड के तमाम सितारे...
Read More