6 साल का बच्चा रोज़ कमाता है 1 लाख रुपए। ख़बर पढ़कर हैरान रह जाएँगे 

Uncategorized

कहते हैं पूत के पाँव पालने में ही दिख जाते है और ये सच कर दिखाया है 6 साल के इस बच्चे ने जिसने खेलने कूदने की उम्र में इस बच्चे ने बड़ा कारनामा कर दिखाया है जिससे ये रोज़ क़रीब एक लाख रुपए तक काम रहा है।

शायद आपको हमारी बात पर यक़ीं नहीं हो रहा होगा तो चलिए ख़ुद ही मिल लीजिए, इस बच्चे का नाम है निहाल और उम्र है सिर्फ़ 6 साल लेकिन हुनर इतना बड़ा की अच्छे अच्छे चौंक जाएँ। निहाल को खाना बनाने में महारत हासिल है और अपने इसी टैलेंट से ये लगभग हर दिन एक लाख रुपए काम रहा है।

निहाल ना सिर्फ़ कुकरि शो कर रहा है बल्कि सोशल मीडिया पर भी काफ़ी ट्रेंड में रहता है। अब आप कहेंगे की किसी मजबूरी में तो नहीं करता तो हम आपको बता दें की बहुत छोटे से ही खाना बनाने का बड़ा शौक़ था। निहाल की माँ जब रसोई में खाना बनती थी तो वो भी उनके साथ खड़ा होकर उन्हें देखता था। एक दिन जब वो ऐसे ही देख रहा था तो उसके पोता उसकी विडीओ बना रहे थे।

जब उसके पिता ने ये विडीओ अपने फ़ेस्बुक पर अपलोड किया तो ख़ूब लाइक और शेयर मिले। फिर उन्होंने इसका यूटूब चैनल बना कर विडीओ को उसपर अपलोड कर दिया। ये बात साल 2015 की है। और तो और निहाल को अमेरिका के पॉप्युलर शो में अवार्ड भी दिया गया

अब निहाल का यूटूब चैनल जाना माना नाम बन चुका है साथ ही निहाल मशहूर शेफ़ संजीव कपूर कुणाल कपूर से भी मिल चुके हैं

ख़बर पसंद आइ तो कृपया पेज लाइक करें