अस्पताल में भर्ती हुए शाहरुख खान?,जाने क्यों।

अगर फिलहाल की बात की जाए तो बॉलीवुड की हिंदी में एक ही नाम काफी ज्यादा सुर्खियों में आ रहा है दरअसल हम बात कर रहे हैं शाहरुख खान की क्योंकि उनके बेटे को हाल ही में एनसीबी की टीम के द्वारा हिरासत में लिया गया तभी से शाहरुख खान और उनका बेटा और उनका पूरा परिवार सुर्खियों का हिस्सा बना हुआ है!

वही इस दौरान शाहरुख खान और उनके परिवार से जुड़ी कुछ तरह की अनदेखी तस्वीरें और अनसुने किस्से देखने और सुनने को भी मिल रहे हैं! वहीं भी सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी तेजी से वायरल हो रही! तस्वीर में शाहरुख खान के साथ तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी यानी कि मुनमुन दत्ता भी दिखाई दे रही है! वही फोटो भी ऐसी है कि जिसको देखकर सबके होश उड़ रहे हैं चलिए बताते हैं आपको शाहरुख खान और मुनमुन दत्ता की वायरल हो रही तस्वीर के बारे में-

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में शाहरुख खान अस्पताल के बेड पर लेटे हुए हैं वहीं पर चोट का निशान भी दिखाई दे रहा है! इतना ही नहीं बल्कि मुनमुन दत्ता नर्स के अवतार में दिखाई दे रहे हैं! शाहरुख खान को अपना पेशेंट देख कर बबीता जी खुशी साफ उनके चेहरे पर नजर आ रही है शाहरुख खान के साथ सेल्फी लेते हुए बबीता जी की यह तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हो रही है!

वही बता दे कि शाहरुख खान की और बबीता जी की इस समय जो तस्वीर वायरल हो रही है वह असल में एक पेन का पुराना विज्ञापन है और इस विज्ञापन के लिए शाहरुख खान और ने साथ में काम किया था जिसमें शाहरुख खान ने मरीज की तो मुनमुन दत्ता ने नर्स का किरदार निभाया था और वही इस विज्ञापन में शाहरुख खान का फनी अंदाज भी देखने को मिल रहा है वही इस विज्ञापन में दिखाया गया है कि शाहरुख खान अस्पताल के बेड पर लेटे हुए हैं तो वहीं शाहरुख खान के पेड़ पर चढ़े प्लास्टर पर मुनमुन दत्ता एक पेन से साइन करती हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *