सपना चौधरी ने पति संग शेयर की करवा चौथ की फोटो,तो लोगो ने पूछा अजीब सवाल।

हरियाणवी डांसर और गायक सपना चौधरी की वायरल हुई इन तस्वीरों पर उनके चाहने वालों ने जमकर प्यार लुटाया है सपना चौधरी की इन तस्वीरों पर उनके चाहने वाले लगातार कमेंट कर उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं वही सपना चौधरी के कुछ फैंस कमेंट कर उनसे अजीबोगरीब सवाल पूछ रहे हैं वही आपको बता दें कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरों को शेयर किया था जिसको काफी ज्यादा लोग पसंद कर रहे हैं!

सपना चौधरी ने अपने पति वीर साहू के साथ करवा चौथ मनाया है वही यह सपना चौधरी का दूसरा करवा चौथ है जिनकी तस्वीरें भी सामने आ रखी है सपना चौधरी ने अपने अकाउंट पर अपने दोस्तों को भी शेयर किया है जो कि देखते ही देखते सोशल मीडिया पर छा गए वहीं तस्वीरों में सपना चौधरी लाल रंग के लहंगे में नजर आ रहे हैं वहीं उनके पति क्रीम कलर के कुर्ते पजामे दिखाई दे रहे हैं!

ऐसे में सपना चौधरी की तस्वीर उनके चाहने वाले भी लुटा रहे हैं इतना ही नहीं बल्कि इन तस्वीरों पर उनके फैंस लगता कमेंट करके उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं! वही ऐसे में एक ने पूछा है कि यह आपके पति हैं? तो वहीं एक अन्य ने भी यही सवाल पूछते हुए लिखा कि यह आपके पति है बाबा?

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *