NCB अधिकारी समीर वानखेड़े के बचाव में बोलीं पत्नी क्रांति- उनका दुश्मन भी नहीं बोल सकता ऐसा कुछ किया होगा

sameer wankhede wife statement: एनसीबी जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में है क्योंकि उन्होंने अभी हाल ही में शाहरुख खान के बेटे को हिरासत में लिया था जिसके बाद से लगातार उनके ऊपर निशाना साधे जा रहे हैं! ऐसे में एक के बाद एक लगाए जा रहे आ रोपों के बीच अब समीर वानखेडे के खिलाफ इंक्वायरी का भी आदेश दे दिया गया है! वहीं इस मुश्किल घड़ी में भी उनकी पत्नी और अभिनेत्री क्रांति रेडकर मजबूत ढाल बनकर खड़ी है और वह हर बार का पलटवार भी कर रही हैं!

ऐसे में क्रांति ने अपने पति समीर वानखेड़े पर लग रहे आ रोपों पर करारा जवाब भी दिया! उनका कहना है कि उनके पति समीर वानखेड़े केवल अपने देश की सेवा कर रहे हैं लेकिन उनके ऊपर जो भी आ रोप लगाए जा रहे हैं वह केवल उनकी बेदाग छवि को खराब करने के लिए लगाए जा रहे हैं!

दरअसल बता दें कि हाल ही में एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने एक ट्वीट में समीर वानखेड़े से जुड़ी हुई कुछ निजी जानकारी शेयर की थी और उनके पिता का नाम दाऊद बताया था! वही समीर वानखेडे ने नवाब मलिक के सारे आ रोपों को नकार दिया है और कहा है कि उन्हें और उनके परिवार को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है! वहीं अब उनकी पत्नी ने भी इस मामले पर नाराजगी जाहिर की है!

वही इसके बारे में पूछे जाने पर समीर वानखेड़े की पत्नी का कहना है कि आज जो भी कुछ हुआ है वह बहुत दुख देने वाला था वह लोग इस हद तक गिर गए हैं यदि उन्हें साबित ही करना है तो वह मामले से संबंधित होना चाहिए ना की निजी जिंदगी से उन्हें जो भी कुछ कहना है अदालत में जा कर के वहां आपकी बात सुनने और फैसला देने के लिए कानून व्यवस्था है यदि कोई कुछ गलत कर रहा है तो कानून उसको जेल में भी भेज सकता है लेकिन लोग यह सब सोशल मीडिया पर क्यों कर रहे हैं? यह कौन सी पीआर एजेंसी है? इन्हें किसने हायर किया है? वह लोग हमें लट का देने की बात कर रहे हैं खुलेआम ट्रोल कर रहे हैं और जब आप उन लोगों को चेक करते हो तो पाते हो कि वह रियल फॉलोअर्स है ही नहीं उनके जीरो फॉलोअर्स है और जीरो ट्वीट्स है, वह सारे फेक अकाउंट है यह लोग केवल हमें ड राने की कोशिश कर रहे हैं!

वही जब क्रांति रेडकर से पूछा गया कि क्या उनको अपने लिए और अपने पति के लिए डर लग रहा है तो उन्होंने कहा कि मैं बहुत ही ज्यादा स्ट्रांग हूं और समीर को भी हमेशा प्रोत्साहित करते हैं वह मुझसे भी ज्यादा स्ट्रांग है यदि इस समय मैं कमजोर पड़ गई तो वह टूट जाएंगे मैं जितना ज्यादा स्ट्रांग बनी रहूंगी उतना ही ज्यादा वह इस दुनिया से लड़ पाएंगे एनसीबी हमें सुरक्षा दे रखी है मैं केंद्र और राज्य सरकार की शुक्रगुजार हूं कि हमें सिक्योरिटी दी गई है लेकिन मुझे समीर की सेहत की चिंता हो रही है!

वही समीर वानखेडे की पत्नी आगे कहती हैं कि सोचिए अगर पीवी सिंधू ओलंपिक खेलने के लिए जा रही हो और उनको अचानक से यह बोल दिया जाए कि आप तो नहीं खेलेगी तो कैसा लगेगा बिल्कुल वैसा ही समीर के साथ हो रहा है इस इंसान ने 15 सालों में जाकर यह इज्जत को कमाया है और जल्द ही इस मामले को भी खत्म करने वाले हैं लेकिन उनके खिलाफ ऐसे आ रोप लगाना और इस मामले से हटवा ना यह बिल्कुल भी सही नहीं है समीर की बेदाग छवि है उनका दुश्मन भी आकर नहीं हो सकता है कि इसने ऐसा कुछ किया होगा लेकिन इन लोगों ने तो हद ही पार कर दी है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *