​​सुसाइड नोट: ‘मम्मा आप मुझ पर बहुत शक करती थी ना….’

24, National, दिल्ली, देश

सुसाइड नोट: ‘मम्मा आप मुझ पर बहुत शक करती थी ना….’

ग्वालियर में एक छात्रा ने अपनी मां के शक करने से परेशान होकर किले से मौत की छलांग लगा दी. किले से कूदी छात्रा चट्टान से टकराकर गूजरी महल की पहाड़ी पर गिरी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक छात्रा ने अपनी मां के शक करने से परेशान होकर किले से मौत की छलांग लगा दी. किले से कूदी छात्रा चट्टान से टकराकर गूजरी महल की पहाड़ी पर गिरी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई. बहोड़ापुर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.
सोमवार को किला तलहटी इलाके में उस वक्त कोहराम मच गया जब करीब 300 फीट ऊंचे किले की दीवार से एक छात्रा नीचे आ गिरी. किले से गिरी छात्रा करीब 100 फीट गहराई में गूजरी महल के ऊपरी के पहाड़ी हिस्से में अटक गई.
स्थानीय लोगों ने लोगों ने डायल-100 को खबर दी. थोड़ी ही देर में बहोड़ापुर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को छात्रा का बैग मिला और जब छात्रा की जेब की तलाशी ली गई तो उसमें से छात्रा का आईडेंटीटी कार्ड और एक पेज का सुसाइड नोट मिला.
मरने वाली छात्रा की पहचान ज्योति ऊर्फ डॉली श्रोती के रुप में हुई. पुलिस के मुताबिक डॉली ग्वालियर के रामबाग कॉलोनी इलाके की रहने वाली थी. मरने से पहले डॉली ने अपनी मां के नाम एक मार्मिक सुसाइड नोट लिखा. जिसमें उसने अपनी मां के द्वारा शक करने से परेशान होकर जान देने का जिक्र किया.
सुसाइड नोट का मजमून कुछ इस तरह है-

… मम्मा आप मुझ पर बहुत शक करती थी ना…आपका शक करना गलत था.. मैने आपसे कहा था मैने सब कुछ छोड़ दिया है… फिर भी आपने नही माना.. मैं आपसे, पापा, भाई, दीदी सभी प्यार करती थी, मगर आप समझी नही… मुझे माफ कर देना मम्मा, मुझे माफ कर देना…. आई लव यू माय फैमिली, प्लीज़ मुझे माफ कर देना, प्लीज………………. आपकी….

पुलिस ने सुसाइड नोट बरामद कर लिया है. साथ ही डॉली की मौत की जांच के लिए उसके शव का पीएम कराया जा रहा है. पुलिस अब परिजनों के बयान के बाद मामले की जांच आगे बढ़ाएगी.