अगर ये एक शर्त मान लेती Shilpa Shetty तो आज अभिनेता Akshay Kumar के बच्चों की मां होती

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 19 साल हो गए हैं। यह बॉलीवुड की पावर कपल तो कहलाते ही हैं। साथ ही दोनों की केमिस्ट्री भी कमाल की है। गजब कि सेंस ऑफ ह्यूमर वाली ट्विंकल खन्ना अक्सर अक्षय की बोलती भी बंद करती नजर आती है। अक्षय के घर में सिर्फ और सिर्फ ट्विंकल का राज चलता है।

जोड़ी हो तो ऐसी, दोनों को देखकर लोगों के मुंह से हर बार सिर्फ और सिर्फ यही डायलॉग निकलता है। खिलाडीयों के खिलाडी अक्षय कुमार शादी के बाद भले ही खुद को जोरू का गुलाम कहने लगे हो, लेकिन एक वक्त था जब इंडस्ट्री में आए दिन आशिकी के किस्से सुनने को मिलते थे। अक्षय के नाम उनके साथ काम करने वाली कई को को-एक्ट्रेस के साथ भी जुड़े। लेकिन रवीना टंडन शिल्पा शेट्टी के साथ उनकी प्रेम कहानी बॉलीवुड की सबसे चर्चित लव स्टोरीज में से एक रही ।

रवीना टंडन का दिल अक्षय ने शिल्पा की खातिर तो शिल्पा का दिल ट्विंकल के लिए तोड दिया था। कहते हैं कि अक्षय अपनी गर्लफ्रेंड के सामने का एक अजीबो-गरीब शर्त रखते थे। शिल्पा ने उस शर्त को मानने से इनकार कर दिया जबकि ट्विंकल ने वो शर्त मान ली । तो शिल्पा को धोखा देकर अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से रातों-रात ही शादी कर ली और अजय देवगन से ब्रेकअप के बाद रवीना टंडन ने अक्षय कुमार को दिल दिया था और उनसे शादी करने के भी उन्होंने सपने देख लिए थे। लेकिन अक्षय ने रवीना को शिल्पा शेट्टी की खातिर धोखा दे दिया था। फ़िल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ के दौरान अक्षय और शिल्पा शेट्टी की मुलाकात हुई थी। इसी दौरान दोनों को एक दूसरे का साथ पसंद आने लगा। फ़िल्म ‘जानवर’ की शूटिंग के दौरान दोनों के बीच के नजदीक या बड़ी थी।

अक्षय शिल्पा शेट्टी की जिंदगी में आने वाले पहले शख्स थे। दोनों का प्यार तरह परवान चढ़ा कि लोगों की नजरों में आने से छुप नहीं पाया। दोनों की लव स्टोरी के किस्से गॉसिप के गलियारों में चर्चा में छाए रहते थे। दोनों ने लंबे वक्त तक डेटिंग की थी। रवीना की तरह शिल्पा शेट्टी भी अक्षय से शादी के सपने देखने लगी थी। दोनों की सगाई की चर्चा भी जोरों पर थी। लेकिन इस दौरान अक्सर पके लव एंगल में ट्विंकल खन्ना नाम का तीसरा एंगल भी जुड़ गया ।

कहते हैं कि अक्षय शिल्पा शेट्टी और ट्विंकल खन्ना दोनों को एक ही वक्त पर डेट कर रहे थे। शिल्पा शेट्टी की पीठ पीछे अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से अपने नजदीक या बढ़ायी, जब इस बात के बारे में शिल्पा को पता चला तब उन्होंने जबरदस्त हंगामा भी किया था, लेकिन अक्षय ने फिर शिल्पा शेट्टी से से ब्रेकअप कर लिया और जल्दबाजी में ट्विंकल खन्ना से रातों-रात की शादी भी कर ली थी। वेल शिल्पा शेट्टी को प्यार में ऐसा धोखा मिला था कि वह लंबे वक्त तक संभल ही नहीं पाई थी।

इस धोखे के बाद अक्षय के खिलाफ शिल्पा ने कई बयान दिए और जमकर बवाल भी काटा लंबे वक्त तक शिल्पा को अक्षय की सूरत देखना भी मंजूर नहीं हुआ। कहा यह भी जाता है कि अक्षय ने शादी के लिए शिल्पा शेट्टी के सामने शर्त रखी थी कि शादी के बाद शिल्पा शेट्टी को अपना बॉलीवुड करियर खत्म करना होगा और घर परिवार की जिम्मेदारियां संभालनी होंगी। शिल्पा को अक्षय की यह शर्त मंजूर नहीं थी जब के ट्विंकल ने अक्षय की शर्त पर हामी भर दी थी। ट्विंकल ने अक्षय के प्यार और अपनी शादी के लिए बॉलीवुड करियर छोड़ने का फैसला कर लिया तो आपसे भी उनसे शादी करके अपना वादा निभा दिया।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *