धन और सौभाग्य प्राप्ति के लिए करें फिटकरी के ये चमत्कारी उपाए!

Hinduism, आध्यात्म

नमस्कार दोस्तों, एक बार फिर से आपका हमारी वेबसाइट हिन्दू बुलेटिन में बहुत बहुत स्वागत है. यहाँ आपको हर प्रकार की वायरल खबरें और अध्यात्मिक न्यूज़ प्राप्त होंगी. तो दोस्तों जैसे कि आज से नवरात्र शुरू हो गये हैं. और हिन्दू धर्म में हम सभी जानते हैं कि नवरात्र कितने मायने रखतें हैं. नवरात्रों में नो दिन लगातार पूजा पाठ करके माता का नाम लिया जाता है. नवरात्रों में सच्चे मन से की गयी पूजा और व्रत से चमत्कार हासिल हो सकते हैं. ये भी मान्यता है कि नवरात्र में किये गए सात्विक उपाय शीघ्र फलदायी होते हैं. आज हम आपको नवरात्र से जुड़े ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हें अपना क्र आपको सुख और शांति प्राप्त हो जाएगी. चलिए जानते है पूरी खबर:

अगर आपके बनते काम बिगड़ रहें है या आपको पैसे नही मिल पा रहे या किसी प्रकार का झगड़ा झेल रहे हैं तो नवरात्र के नो दिन आपके लिए बहुत शुभ हो सकते हैं. इन दिनों में की गयी पूजा बहुत अच्छी सिद्ध होती है और आपके हर प्रकार के दुःख दर्द दूर हो जाते हैं. नवरात्र की पूजा आपकी हर प्रकार की परेशानियो को दूर कर देगी. आज हम आपको ऐसे ही कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जो आपके लिए काफी अच्छे सिद्ध हो सकते हैं. क्यों की नवरात्र में किये गये उपाए कभी खाली नही जाते.

आप ये जानकर हैरान रह जायेंगे कि ये मामूली सा पत्थर जैसे दिखने वाला फिटकरी कितना फायदेमंद हो सकता है. फिटकरी मनुष्य की काया को “फिट” कर देती है. इसीलिए शायद इसको फिटकरी के नाम से जाना जाता है. इस एंटीसेप्टिक सफेद पत्थर में आपके घर की नकारात्मक ऊर्जा को सोखकर कर सभी प्रकार के वास्तु दोषों को खत्म कर सकने की क्षमता है. औषधीय उपयोग के अलावा ज्योतिषियों अनुसार फिटकरी के कुछ और भी प्रयोग होते हैं जिनको करने से जीवन में लाभ प्राप्त किया जा सकता है.

अगर काम में आपको लगातार घटा हो रहा है तो आप 50 ग्राम फिटकरी लें. अब आप इसको अपने ऑफिस यानि काम करने के स्थान पर रख लीजिये. इससे आपके व्यापर में इजाफा होगा. इस बात का ध्यान रखें कि अपने सोने के कमरे में किसी जगह फिटकरी अवश्य रखना चाहिए। इससे आपके घर और व्यापार से जुड़े सभी वास्तु दोष समाप्त हो जाते हैं.

निचे दी गयी विडियो में देखें कि कैसे फिटकरी से आपके दुखो का नाश होगा?