हिन्दू होने पर शर्म आती है कहने के बाद स्वरा भास्कर ने बताया- मेरा हिंदुत्व मुझे क्या सिखाता है?

बॉलीवुड की अभिनेत्री स्वरा भास्कर अक्सर ही अपनी बातों को रखने के लिए जानी जाती है वह किसी भी बात को कहने से बिल्कुल भी नहीं हिचकते है अभी हाल ही में उन्होंने गुरुग्राम में नमाज पढ़ने को लेकर भी ट्वीट किया था जिसके चलते उन्होंने लिखा था कि हिंदू होने के नाते शर्मसार हूं! इसके साथ ही उन्होंने एक वीडियो भी शेयर की थी!

वहीं अब एक बार फिर उन्होंने बताया है कि वह क्यों शर्मसार है? बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने अपने उस ट्वीट के बाद एक और ट्वीट किया है जिसमें कुछ श्लोक लिखे गए हैं और इसके अंदर लिखा है कि मेरा हिंदुत्व मुझे क्या सिखाता है? इस बारे में स्वरा भास्कर ने अब एक और नया ट्वीट किया है!

वही इसमें इंग्लिश में भी लिखा हुआ है कि जिस प्रकार से पेड़ फल देते हैं लेकिन उसका लाभ दूसरे लेते हैं उसी प्रकार नदिया बहती है दूसरों की बेनिफिट के लिए, गाय दूध देती है दूसरों के लिए और हुमन बॉडी का मतलब भी है दूसरों के लिए मदद करना!

वही इसमें लिखा हुआ है कि लेकिन मेरा हिंदू धर्म मुझे यह नहीं सिखाता है कि दूसरे धर्मों के लोगों को परेशान किया जाए! जब मैं यह देखती हूं कि गुं डों के द्वारा मेरे भगवान के नाम पर अन्य धर्मों के लोगों को परेशान किया जा रहा है जो कि शांति से प्रार्थना करने की कोशिश कर रहे हैं तो यह मेरे धर्म और मेरे भगवान का अप मान है! मुझे ऐसे लोगों पर शर्म आती है, मुझे एक हिंदू के रूप में उन अप राधों पर शर्म आती है जो वे हमारे भगवान और हमारे धर्म के नाम पर करते हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *