प्रद्युम्न हत्याकांड का एक और खुलासा जेल में आरोपी अशोक ने पत्नी को बताई ऐसी बात जिसके बाद स्कूल के ही…

Featured, Video, दिल्ली

दुनिया को झकझोर कर रख देना वाला प्रद्युम्न हत्याकांड के अब तक कितने पहलू निकलते जा रहे है। जिसके बाद प्रद्युम्न हत्याकांड की मिस्ट्री और उलझती जा रही है। इससे पहले प्रद्युम्न हत्याकांड के आरोपी बस कंडक्टर को पकड़ लिया गया था। क्योंकि उसने अपने मुंह से इस गुनाह को कबूला था। लेकिन जब उसकी पत्नी आरोपी अशोक से मिलने जेल में गई तो एक और मिस्ट्री निकलकर आई जिससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि जिसने भी ये खेल खेला बहुत ही सफाई से खेला है।

अशोक की पत्नी को जेल में 7 मिनट की मुलाकात के लिए भेजा गया था। और 7 मिनट में अशोक ने अपनी पत्नी को बताया कि मुझे जानबूझकर फंसाया जा रहा है। पुलिस ने हमे बहुत मारकर केस कबूलने को कहा था। जिसके बाद पत्नी के रोंगटे खड़े हो गये। पत्नी ने मीडिया से अपने पति को बेगुनाह बताकर पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया।

पत्नी ने कहा कि इस मामले में स्कूल वालों का ही हाथ है। उन्हें पकड़ो और सजा दो मेरे पति को नहीं। हालांकि जेल में 7 मिनट की मुलाकाट में पत्नी ने अशोक से कहा कि आप जो सच है वो बताइये आपको किसका डर है। आपको को बता दें कि 8 सितंबर को गुरुग्राम के रेयान इंडरनेशनल स्कूल में 7 साल के प्रद्युम्न की टॉयलेट में हत्या कर दी गई थी।

वीडियो में देखिये प्रद्युम्न मौत के आरोपी की पत्नी को अशोक से जेल में बताई ये बात…

https://youtu.be/dwHmKoXoXJE

जिसके बाद बस कंडक्टर को आरोपी बताकर उसको गिरफ्तार भी कर लिया गया था। लेकिन उसके कुछ दिन बाद उसने अपनी पत्नी को ये बात बताई जिसके बाद मामला और उलझता जा रहा है। कि जब प्रद्युम्न की हत्या कंडक्टर ने नहीं की तो और कौन हो सकता है।