करोड़ो पैसा कमाने के बाद भी मुहम्मद शमी में नहीं है जरा सा भी घमंड, ये 11 तस्वीरें जो उन्हे अच्छा इंसान बनाती हैं

आज हम किस आर्टिकल में बात करने जा रहे हैं इंडियन क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के बारे में जो खुद को हमेशा ही दिखावे की दुनिया से दूर रखते हैं और अपनी निजी जिंदगी को एकदम शादी तरीके से जिया करते हैं और खिलाड़ियों स्टार्ट की तरह जला भी अपने अंदर घमंड नहीं करते वह एक आम आदमी की तरह जिंदगी जीना ही पसंद करते हैं हम उनसे जुड़े आज आपको कुछ ऐसी बातें बताने जा रहे हैं इसको जानने के बाद आप भी उनकी तारीफ करोगे और उनके सारे जीवन से काफी ज्यादा प्रभावित होंगे! वही जानते हैं कुछ बातों को-

मोहम्मद शमी का ताल्लुक एक किसान परिवार से हैं वह आज भी जब घर पर होते हैं तो प्रैक्टिस के लिए खेतों पर चले जाते हैं!

मोहम्मद शमी बहुत ज्यादा खेतो पर पसीना भी बहाते हैं और लॉकडाउन के दौरान उनकी बहुत सारी तस्वीरें भी वायरल हुई थी!

वही लॉकडाउन के दौरान मोहम्मद शमी ने महानगरों से घर जा रहे प्रवासी मजदूरों की मदद कर लोगों का दिल जीता था!

वही उनकी एक और तस्वीर काफी ज्यादा वायरल हुई थी जिसके अंदर वह अपने पिता का इंतकाल के बाद कब्र की मिट्टी खोदते हुए नजर आए थे!

वही जब पिछले साल कोरोनावायरस आया तो प्रवासी मजदूरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था लेकिन मोहम्मद शमी ने उनकी मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाएं!

वहीं दूसरी ओर जब मोहम्मद शमी क्रिकेट की दुनिया से दूर रहते हैं तो वह अपनी पैतृक घर पर पहुंचकर बागो की सैर करते हुए दिखाई देते हैं!

वहीं दूसरी ओर भारत का यह तेज गेंदबाज कभी भी आम जनता के भी जाने से नहीं हिचकते है जब भी उनको लोगों की भी जाने का मौका मिलता है फिर ऐसे में चाहे बच्चे हो या बड़े काफी प्यार से उनके साथ रहते हैं और सेल्फी भी लेते हैं!

वहीं दिल्ली डेयरडेविल्स में खेलने के दौरान अपने व्यस्त कार्यक्रम होने के बावजूद भी कॉलेज में छात्रों के बीच पहुंचकर उनका उत्साहवर्धन किया है!

किसी भी स्तर पर चैरिटी करने से भी मोहम्मद शमी कभी पीछे भी नहीं रहे हैं उन्हें जब भी मौका मिला है तो उन्होंने चैरिटी की हैं!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *