हनीप्रीत का कमरा खुलते ही हक्का-बक्का रह गई पुलिस, मिली ऐसी चीज जानकर दंग रह जाएंगे।

Featured, Uncategorized, देश

नई दिल्ली, 12 सितंबर :इन दिनों हर किसी की जुबां पर डेरा सच्चा सौदा चीफ गुरमीत राम रहीम और उसकी गोद ली हुई बेटी हनीप्रीत का नाम है और हो भी क्यों न खुद को भगवान समझ बैठा राम रहीम आज जेल की काल-कोठरी में अपने कर्मों की सजा काट रहा है। राम रहीम के साथ हमेशा साया की तरह रहने वाली हनीप्रीत अचानक से कहां गायब हो गई है ये कोई नहीं जानता?

आपको बता दें,पजाब और हरियाणा हाई कोर्ट के आदेश पर हरियाणा पुलिस और सेना की निगरानी में डेरे में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। जहां बहुत सी ऐसी संदिग्ध चीजें मिली जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। सूत्रों के अनुसार, डेरा में सर्च ऑपरेशन के दौरान ज्यों ही टीम हनीप्रीत के कमरे में घुसी तो हैरान रह गई। पुलिस द्वारा हनीप्रीत के कमरे की तलाशी ली गयी तो वहां विदेशी कॉस्मेटिक प्रोडक्ट्स और कई बेशकीमती कपड़े मिले हैं।

इसके अलावा गुफा के सर्च ऑपरेशन के दौरान टीम को राम रहीम के 1500 जोड़ी जूते और 3000 जोड़ी महंगे डिजाइनर कपड़े मिले। आलीशान बाथरूम, ड्रेसिंग रूम, मेकअप का सामान, महंगी अंगूठियां भी मिलीं। वहीं, हनीप्रीत के कमरे से बड़ी तादाद में लग्जरी आइटम्स बरामद किए गए। इसमें गहने, कपड़े और अन्य महंगा सामान शामिल है। हनीप्रीत के इस कमरे को सील कर दिया गया है।

जाँच टीम का कहना है की अब इस कमरे तो उसी वक्त ही खोला जायेगा जब हनीप्रीत की गिरफ्तारी हो जाएगी जो पुलिस राम रहीम की गिरफ्तारी के दौरान हनीप्रीत को वीआइपी ट्रीटमेंट दे रही थी आज उसी को ढूंढने में पुलिस दिन-रात एक कर रही है। आपको बता दें, राम रहीम के जेल जाने के बाद से हनीप्रीत भी अचानक से कहीं गायब हो गई है।

हनीप्रीत बाबा के कई ऐसे राज जानती है जो कोई और नहीं जानता है। बताया जा रहा है कि उसे मरवा दिया गया है ताकि बाबा के खिलाफ कोई सबूत या गवाह न मिले। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।