Janhvi Kapoor से लेकर Priyanka Chopra तक, WhatsApp ग्रुप में करती हैं ये बातें, जानकर होगी हैरानी

व्हाट्सएप जो कि एक मैसेंजर है और ऐसे में व्हाट्सएप पर जितने आम लोग बातें करते हैं उतने हमारे देश के सेलिब्रिटी भी बातें करते हैं! आजकल तो यह लोग की आवश्यकता बन चुकी हैं अधिकांश सेलिब्रिटी एक दूसरे के जीवन से अपडेट रहने के लिए व्हाट्सएप का इस्तेमाल करते हैं वही आप की जानकारी के लिए बता दें कि उनके व्हाट्सएप ग्रुप पर क्या बातें होती हैं यह जानकर आपको बड़ी हैरानी होगी ऐसे में आज हम आपको जानवी कपूर से लेकर करीना कपूर तक के व्हाट्सएप की जानकारी देंगे!

जानवी कपूर का व्हाट्सएप ग्रुप

बॉलीवुड की अभिनेत्री और बोनी कपूर की बेटी अंशुला ने साल 2019 में इंस्टाग्राम पर अपनी फैमिली ग्रुप चैट की एक झलक शेयर की थी वही इस ग्रुप को डैडस किड्स नाम दिया गया था और इसमें सभी बच्चे अपने पिता बोनी कपूर को अपनी लोकेशन की जानकारी दे रहे थे वही इस ग्रुप में खुशी कपूर जानवी कपूर अर्जुन कपूर और अंशुला कपूर शामिल है!

करीना कपूर का व्हाट्सएप ग्रुप

कॉफी विद करण के एपिसोड में करीना कपूर खान ने एक व्हाट्सएप ग्रुप के बारे में बातचीत की है इस ग्रुप में उनके सबसे करीबी दोस्त मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोरा और कारन जोहर शामिल है! वही इस व्हाट्सएप ग्रुप को गट्स नाम दिया गया है! करीना कपूर ने बताया है कि यह सभी लोग इस ग्रुप में गॉसिप करते हैं साथ ही साथ सेलेब्स की हिम्मत फर्जी बातें करते हैं इसके साथ ही फैशन सेंस, स्टेटमेंट पर भी काफी चर्चा होती है! उदाहरण के तौर पर कुछ बात कहा कि X के सार्वजनिक रूप से ऐसा करने की हिम्मत है!

दीपिका पादुकोण का व्हाट्सएप ग्रुप

दीपिका पादुकोण ने 2020 में अपने परिवार के व्हाट्सएप ग्रुप का एक दिलचस्प स्क्रीनशॉट साझा किया, जिसमें उनके माता-पिता ‘अम्मा’ और ‘पप्पा’ शामिल थे! उनके पति रणवीर सिंह का नाम ‘हैंडसम’ था और उनके ससुर का नंबर पूरा नाम जगजीत सिंह भवनानी से सेव था!

प्रियंका का कजिन्स ग्रुप भी है

साल 2018 में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा की बहन मन्नारा ने खुलासा किया था कि सभी चचेरे भाई व्हाट्सएप ग्रुप ‘द चोपड़ा’ के जरिए संपर्क में रहते हैं। यह भी बताया गया कि इसमें 14 लोग शामिल हैं। साथ ही बताया कि वे एक-दूसरे को अपडेट करते रहते हैं कि वे अपने जीवन में क्या कर रहे हैं और अपनी यात्रा से तस्वीरें साझा करते हैं।

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *