TV शो CID के दया कभी दरवाजे तोड़ने के लिए थे मशहूर, अब जिंदगी के एक-एक दिन इस हालत में काटने को मजबूर

बॉलीवुड और टीवी जगत के अभिनेता दयानंद शेट्टी ने अपने करियर में बेहतरीन एक्टिव भी की है और इसी की बदौलत उनको आज पूरा भारत वर्ष में अपनी ही पहचान मिली है बता दें कि सीआईडी सीरियल में काम करने वाले दया दरवाजा तोड़ने के लिए काफी मशहूर हुए हैं हाल ही में दयानंद शेट्टी ने अपना 51 वा जन्मदिन मनाया है दया को सबसे अधिक लोकप्रियता सीआईडी सीरियल से ही मिली थी जिसे पूरे भारत में उनको पसंद किया गया था!

सीआईडी के अंदर काम करने के बाद दया भारत के घर-घर में मशहूर हुए! ऐसे में इस टीवी शो के अलावा दया नई फिल्मों में भी काम किया है वहीं उन्होंने दिलजले जॉनी गद्दार रनवे सिंघम रिटर्न जैसी सुपर डुपर हिट फिल्मों में काम किया है दयानंद शेट्टी ने फिल्मों में टीवी जगत में लोकप्रियता हासिल की है!

वही अजय देवगन के साथ सिंघम रिटर्न में काम करते हुए जब अजय देवगन डायलॉग बोला दया तोड़ दे दरवाजा तो यह डायलॉग काफी फेमस हो गया था इसके अलावा भी सीआईडी में काम करते हुए दया ने काफी दबा देते हैं वही सीआईडी धारावाहिक की शुरुआत 1998 में हुई थी और यह दयानंद शेट्टी का पहला शो था जिससे उन्होंने 2005 तक काम किया था!

एक इंटरव्यू के दौरान जब दया से पूछा गया कि आज तक आपने सीआईडी शो में कितनी बार दरवाजे छोड़े हैं तो उस पर दया ने बड़ा बेबाकी से जवाब दिया और कहा कि मैंने इसके लिए कोई भी खास रिकॉर्ड नहीं बना रखा है लेकिन जितनी भी मैंने छोड़े हैं उसके लिए इसको गिनीज बुक में तो दर्ज होना ही चाहिए मैं साल 1998 से यह काम कर रहा हूं और जब हमने यह शुरू किया था तो एक सिक्वेंस बना हुआ था जिसमें एक गेट बंद हुआ करता था और मुझे उसको तोड़ने के लिए कहा जाता था इसके बाद यह अदा लोगों को भी काफी पसंद आए और यही चीज लोगों के दिमाग में भी घर कर गई जो कि उनको सीआईडी की ओर अधिक खींच रही थी!

वही दया ने बताया है कि दरवाजे और लोग भी तोड़ते थे लेकिन उनके दरवाजे तोड़ने के अंदाज को सबसे अधिक पसंद किया गया है! गौरतलब है कि दया ने सीआईडी के अलावा गुटर गू और अदालत जैसे शो में भी काम किया है हालांकि कुछ समय से वह किसी भी प्रोजेक्ट पर कार्य नहीं कर रहे हैं!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *