19 साल बाद फिर मां बनेंगी 47 साल की उम्र में मलाइका अरोड़ा, इस रिएलिटी शो में किया बड़ा खुलासा.

बॉलीवुड की अभिनेत्री डांसर और फिटनेस आइकन मलाइका अरोड़ा इन दिनों डांस रियालिटी शो सुपर डांस चैप्टर 4 में जज के तौर पर नजर आ रही है वहीं मलाइका अरोड़ा 47 वर्ष की है और 19 साल के बेटे अरहान खान की मां भी है लेकिन अब 19 साल बाद मलाइका अरोड़ा एक बेटी की मां बनने की प्लानिंग कर रही है इस बात का खुलासा उन्होंने खुद एक रियलिटी शो के मंच पर किया है!

पिछले हफ्ते ही मलाइका अरोड़ा के कुछ एपिसोड के लिए शिल्पा शेट्टी को रिप्लेस किया गया था अब इस शो में हिस्सा लेने के लिए लड़कियों को काफी इंप्रेस कर रही है और इसके लिए मलाइका अरोड़ा पहले ही उम्मीद है कि उनकी होगी लेकिन उन्होंने एक कटेस्टेट अंशिका राजपूत को डांस करते हुए बड़ा खुलासा किया!

मलाइका अरोड़ा अंशिका की तारीफ करते हुए खुलासा किया है कि वह एक मां बनने के लिए बहुत ही सीरियस है मलाइका अरोड़ा ने यह भी कहा है कि उन्हें भी एक बेटी ही चाहिए क्योंकि उनके आसपास सभी लड़के हैं वह एक बेटे की मां है लेकिन वह एक बेटी की मां बनना चाहती है जिसके साथ वह अपना मेकअप जूते और कपड़े शेयर कर सके! वही मलाइका का यह भी कहना है कि मैं चाहती हूं कि मेरी बेटी हो या फिर मैं बेटी को अडॉप्ट करूं मेरी दिल से यही तमन्ना है!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *