उद्धव ठाकरे ने आर्यन खान के मामले पर दिया बड़ा बयान

2 अक्टूबर यह एक वह दिन है जब मुंबई में एनसीबी की टीम ने एक बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है ऐसे में उन्होंने शाहरुख खान के बेटे को भी हिरासत में लिया है इतना ही नहीं बल्कि उसके बाद उनकी जमानत के लिए पांच बार याचिका भी दाखिल की जा चुकी है लेकिन अभी तक उनको जमानत ही नहीं मिल पा रही है वही आर्यन खान के मामले में अगली सुनवाई 20 अक्टूबर को होनी है! लेकिन अब इस पूरे मामले को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने एनसीबी को फटकार लगाई है!

इन सबके बीच अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री का बयान सामने आया है वही उद्धव ठाकरे नहीं एनसीबी की टीम पर फटकार लगाते हुए कहा है कि पूरी दुनिया में मेरे महाराष्ट्र में ही गां जा, च रस का तूफान व्यापार चल रहा है ऐसा तो सब जगह बताया जा रहा है उन्होंने यह भी कहा है कि मैं फिर से बता रहा हूं जो हमारी संस्कृति हैं आंगन में तुलसी लगाने की है!

लेकिन दिखाया तो ऐसा जा रहा है कि जैसे अब दूसरी जगह गां जा लगाया जा रहा है ऐसा जानबूझकर क्यों कर रहे हो ऐसा नहीं है कि केवल महाराष्ट्र में ही यह मिला है खबर है मुंद्रा बंदरगाह पर करोड़ों का ड्र ग मिला है कहां है मुंद्रा? गुजरात सही है? ऐसा नहीं है कि हमारी पुलिस कुछ नहीं कर रही?

वहीं महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री आगे कहते हैं कि आप यहां चिमटी भर गांजा सुनने वालों को मा फिया कह देते हो किसी एक सेलिब्रिटी को पकड़ते हो फोटो खींचते हो और ढोल बजाते हो हमारी पुलिस ने 150 करोड रुपए के ड्र ग्स बरामद किए हैं आप चुटकी भर गां जा सुनते रहो हमारी पुलिस कार्य करती है लेकिन खबरें केवल आती है की बेल हुई कि नहीं!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *