महेश भट्ट की छोटी बेटी आलिया ने अपने बैडरूम का काला चिट्ठा खोला दुनिया के सामने, बताया ये पोजिशन है उनकी फेवरेट

लगभग यह तो आपने देखा ही होगा कि आजकल लोग अपनी निजी जिंदगी के बारे में कुछ खास बातें करना पसंद नहीं करते हैं लेकिन बॉलीवुड इन सबसे अलग है! खासकर नई जनरेशन की बात की जाए तो वह इस मामले में काफी आगे हैं वही आलिया भट्ट जितनी खूबसूरत है उतनी ही बेबाक भी है वह अपनी सभी बातों को बेबाकी से रखना जानती हैं! हाल ही में एक इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने अपने बेडरूम सीक्रेट्स खोल दिए थे यह इंटरव्यू उन्होंने इस फैशन ने दिन को दिया था जिस के कवर पेज पर वह नजर आई थी!

ऐसे में जब आलिया भट्ट में अर्जुन को इंटरव्यू दे रही थी तो उन्होंने काफी खुलकर अपनी बातों को रखा है जब आलिया भट्ट से पूछा गया कि उनकी फेवरेट से क्स पोजिशन कौन सी है? तो आलिया का कहना था कि the classic missionary ! इतना ही नहीं बल्कि इसके बाद जब आलिया भट्ट से पूछा गया कि क्या वह अपने बॉयफ्रेंड को फोन चेक करती है तो आलिया भट्ट ने कहा था कि मुझे मेरे बॉयफ्रेंड के फोन का पासवर्ड मालूम है वही इसके अलावा आलिया भट्ट ने इंटरव्यू में पुरुषों को लेकर भी अपनी राय दी थी!

आलिया भट्ट ने कहा था कि धरती पर अगर 50 साल का पुरुष और 18 साल का टीनएजर बचता है तो वह 50 साल के शख्स को ही सुनेगी क्योंकि वह एक टीनएजर के साथ नहीं रह सकती वहीं अभिनेत्री ने इस इंटरव्यू के दौरान कई और मुद्दे पर भी खुलकर बातचीत की है जानकारी के लिए बता दें कि आलिया भट्ट रणबीर कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती है!

ऐसी भी खबरें हैं कि आलिया भट्ट जल्द ही रणबीर कपूर से शादी कर सकती है हालांकि इसके बारे में कोई भी ऑफिशियल जानकारी तो सामने नहीं आई है हालांकि यह जोड़ी कई मौके पर एक दूसरे के साथ देखे गए हैं खबरें तो यह भी है कि दोनों इसी साल शादी करने वाले हैं!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *