अनिल कपूर की छोटी बेटी ने करवा चौथ के व्रत को बताया ढकोसला,कहा मैं इसे…

अनिल कपूर की छोटी बेटी रिया कपूर ने कहा है कि वह करवा चौथ का तोहफा नहीं चाहतीं क्योंकि वह त्योहार में विश्वास नहीं करती हैं। उसने एक इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से कहा कि करवा चौथ त्योहार से संबंधित ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए किसी को भी उससे संपर्क नहीं करना चाहिए, क्योंकि वह किसी ऐसी चीज का प्रचार नहीं करना चाहती जिस पर वह विश्वास नहीं करती। उसने कहा कि वह अन्य जोड़ों का सम्मान करती है जो इसे मनाते हैं और वे इसका आनंद ले सकते हैं।

रिया कपूर ने रविवार (17 अक्टूबर, 2021) को ‘हैप्पी संडे’ लिखकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी की शुरुआत की और कहा, “ये सिर्फ मेरे लिए नहीं है, या सिर्फ हमारे लिए। मैं ऐसा हरगिज नहीं कर सकती कि मैं किसी ऐसी चीज को आगे बढ़ाऊँ जिस पर मैं विश्वास नहीं करती या फिर जिसकी भावना से मैं सहमत नहीं हूँ। मेरा मानना है कि अगर हम अपना और एक-दूसरे का ख्याल रखेंगे तो हम ठीक रहेंगे।”

फिल्म अभिनेत्री सोनम कपूर की छोटी बहन रिया का कहना है कि उन्हें यह पोस्ट लिखने की जरूरत थी क्योंकि कुछ अपरिचित लोग चाहते हैं कि वह मुझे इस विचार के कारण आक्रामक तरीके से महसूस कराएं कि मैं एक ‘बेवकूफ’ हूं। उन्होंने लिखा, “लोग कह रहे हैं कि ये मेरा पहला करवा चौथ है, इसीलिए मुझे करना चाहिए। नहीं। धन्यवाद। आइए, आगे बढ़ें? अगर आपने पढ़ा तो इसके लिए धन्यवाद।”

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *