Indian idol winner पवनदीप की बहन नहीं किसी अभिनेत्री से कम, सोशल मीडिया पर हुस्न के हो रहे चारों तरफ चर्चे

हाल ही में 15 अगस्त को इंडियन आईडल 12 का ग्रैंड फिनाले हुआ था और यह काम बेहद ही शानदार रही थी वही इंडियन आईडल 12 के ग्रैंड फिनाले में टॉप सिक्स परफॉर्मेंस ने एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस दी थी लेकिन इंडियन आईडल का खिताब पवनदीप राजन ले गए! उत्तराखंड की पवनदीप ने अपनी आवाज से सभी लोगों का दिल जीत लिया ऐसे में खिताब जीतने के बाद अब वह स्टार बन चुके हैं और हर कोई उनकी सिंगिंग की तारीफ कर रहा है!

टीवी जगत का मशहूर रियलिटी शो इंडियन आइडल जीतने के बाद पवनदीप राजन लगातार से ही सुर्खियों में छाए हुए उनसे जुड़ी हुई सभी बातें उनके चाहने वाले अब जानने के लिए बेहद ज्यादा उत्सुक है! वहीं इन दिनों पवनदीप राजन अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहे पवनदीप राजन ने यह सब जीत लिया तो उसके बाद उनकी बहन ज्योति दीप राजन भी खुद लाइमलाइट में बनी हुई है!

जानकारी के लिए बता दें कि 27 जुलाई 1996 को उत्तराखंड के चंपावत में उनकी सिंगिंग का आज हर कोई दीवाना हो चुका है जिस तरीके से उन्होंने सिखाया है उसकी जितनी भी तारीफ की जाए उतना ही कम है! पवनदीप राजन के परिवार में सभी सिंगर हैं और सबसे खास बात यह है कि पवनदीप की बहन ज्योतिदीप राजन भी एक अच्छी सिंगर हैं! पवनदीप राजन की बहन ज्योतिदीप राजन दिखने में बेहद खूबसूरत हैं। खूबसूरती के मामले में वह बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को भी मात देती हैं!

बता दें कि पवनदीप की बहन सिंगिंग की दुनिया में नई नहीं है वह पवनदीप की तरह ज्योति दीप भी बहुत हुनरमंद है और वह भी अपने भाई संदीप की तरह सिंगिंग रियलिटी शो का हिस्सा भी रह चुकी है जब पवनदीप इंडियन आईडल में विजेता बन गए तो उसके बाद उनकी बहन भी लोकप्रियता धीरे-धीरे बढ़ती रही! अगर आप पवनदीप राजन और उसकी राजन को एक साथ देखेंगे तो यह दोनों जुड़वा भाई बहन जैसे ही नजर आते हैं दोनों भाई बहन की शक्ल एक दूसरे से काफी ज्यादा मिलती मिलती हैं वही दोनों ही भाई-बहन देखने ज्यादा क्यूट भी है!

आपको बता दें कि साल 2019 में ज्योतिदीप राजन ने “वॉयस इंडिया किड्स” के लिए ऑडिशन दिया था लेकिन इस दौरान वह शो में ज्यादा आगे नहीं जा सकीं! आपको जानकर हैरानी होगी कि पवनदीप राजन की बहन ज्योतिदीप राजन एक से बढ़कर एक भाषाएं जानती हैं! न केवल हिंदी में बल्कि कई स्थानीय भाषाओं में भी, उन्हें गुनगुनाते गीतों की एक बड़ी प्रतिभा है! ज्योतिदीप राजन गढ़वाली, कुमाऊंनी, पंजाबी गाने बहुत अच्छे से गाते हैं!

पवनदीप के इंडियन आइडल विजेता बनने के बाद उनकी बहन ज्योतिदीप राजन की लोकप्रियता धीरे-धीरे बढ़ रही है और लोग उन्हें धीरे-धीरे सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहे हैं! ज्योतिदीप राजन बेहद स्टाइलिश और ग्लैमरस भी हैं! सोशल मीडिया पर उनकी खूबसूरती की जमकर चर्चा हो रही है! पवनदीप राजन की बहन ज्योतिदीप राजन खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं! आपको बता दें कि ज्योतिदीप राजन के इंस्टाग्राम पर 85 हजार से ज्यादा फॉलोअर्स हैं!

About dp

Check Also

3GB प्रतिदिन डाटा के साथ यह रिलायंस जिओ के कुछ सस्ते प्लान, पढ़ें पूरी खबर

नए साल के अवसर पर सभी टेलीकॉम कंपनियां अपने अपने ग्राहकों को लुभाने की कोशिश …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *