Mirzapur के मुन्ना भैया करोड़ों में खेलते हैं…कुल संपत्ति दिमाग ठनका देगी।

आज का जमाना वेब सीरीज का चुका है और इसी में मिर्जापुर में मुन्ना त्रिपाठी का किरदार निभाने वाले अभिनेता दिवेन्दु शर्मा अब किसी की पहचान के मोहताज नहीं रहे हैं अपने अभिनय से उन्होंने लोगों के दिल को जीत लिया है! वहीं उन्होंने कई फिल्मों जैसे प्यार का पंचनामा टॉयलेट एक प्रेम कथा बत्ती गुल मीटर चालु जैसी फिल्मों में भी काम किया है दिल्ली में जन्मे दिव्यांशु शर्मा राजनीति विज्ञान से स्नातक है उन्होंने दिल्ली में 3 साल तक थिएटर का अनुभव लेने के बाद एफटीआईआई पुणे से 2 साल का अभिनय का डिप्लोमा किया है!

मिर्जापुर की सीरीज में मुन्ना भैया का किरदार में उन्होंने काफी नाम कमाया है इस वेबसाइट से उनको काफी खूबसूरत मिली है कालीन भैया के वारिस मुन्ना भैया आज करोड़ों में खेलते हैं! स्टारडम 1 रिपोर्ट के अनुसार दिव्यांशु शर्मा के पास ₹100000000 के लगभग की को संपत्ति है वही वह महीने में 10 से 15 लाख रुपए कमा लेते हैं उनकी रॉयल लाइफ स्टाइल के कई चाहने वाले भी हैं!

मिली जानकारी के अनुसार मिर्जापुर के एक्सीजन करने का उनको ₹50 लाख मिला था यानी कि 1 एपिसोड का उन्होंने ₹500000 चार्ज किया था वही मुन्ना भैया एंड और ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए इन दिनों मोटी रकम चार्ज करते हैं उन्हें महंगी गाड़ियों का भी काफी सोच उनके पास बीएमडब्ल्यू जैसी गाड़ियां है वह एक आलीशान घर में रहते हैं!

जानकारी के लिए बता दें कि दिव्यांशु शर्मा अपने फिल्मी करियर की शुरुआत माधुरी दीक्षित की फिल्म से की थी जिन्होंने एक बहुत ही छोटा सा साइड रोल निभाया था फिल्म का नाम था आजा नचले! उसके बाद उन्होंने प्यार का पंचनामा पहली फिल्म की थी जिसमें दर्शकों ने उनकी अदाकारा को काफी ज्यादा पसंद किया था!

About dp

Check Also

बुर्के को लेकर ये क्या बोल गई अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना,मचा बवाल।

बॉलीवुड एक्ट्रेस और सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना जोकि अपने बेबाक बयानों को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *