गुजरात के नए CM पद की शपथ लेने से पहले ही भूपेन्द्र पटेल का राहुल गाँधी को लेकर एक ट्वीट हुआ वायरल

Bhupendra Patel’s tweet about Rahul Gandhi: गुजरात में हाल ही में बड़ा उलटफेर देखा गया गुजरात के मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया और अभी गुजरात में सभी दावेदारों को पीछे छोड़ते हुए भूपेंद्र पटेल को भारतीय जनता पार्टी ने मुख्यमंत्री (Gujarat Next CM) घोषित कर दिया उन्हीं दावेदारों में शामिल गुजरात के डिप्टी सीएम ने खुद को कमान दिए जाने को लेकर सोमवार को इस मामले प्रतिक्रिया भी दी है!

नितिन पटेल ने कहा है कि वह भूपेंद्र पटेल को मुख्यमंत्री (Bhupendra Patel Gujarat CM) बनाए जाने से नाराज नहीं है उन्होंने यह भी कहा है कि 18 साल की आयु से ही बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं और आगे भी करते रहेंगे वह पार्टी की सेवा करते रहेंगे!

वही इस बीच भूपेंद्र पटेल को बीजेपी के द्वारा मुख्यमंत्री घोषित किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर उनका एक पिछला बयान वायरल हो रहा है जब उन्होंने कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी पर तंज कसा था! दरअसल इस दौरान भूपेंद्र पटेल का कहना था कि धर्म बदल आ जाती बदली बदल दिया है गोत्र दादा दवे जमीन में पंडित हो गए पौत्र।

वहीं मुख्यमंत्री के इस ट्वीट को अभी तक 1100 से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है और लगभग 6000 से ज्यादा लोग लाइक भी कर चुके हैं! इस पर प्रतिक्रिया देने वालों की संख्या भी काफी अधिक है और लोग अब राहुल गांधी के लिए प्रतिक्रिया दे रहे हैं!

About dp

Check Also

UP में कांग्रेस अपना एक टिकट 11000 रु में बेच रही है

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा के चुनाव होने हैं और इस चुनाव में कांग्रेस …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *