AAP नेता संजय सिंह को लेकर अदालत ने कहा- वे जहां भी है जल्द पेश करो…

Regarding AAP leader Sanjay Singh, the court said- wherever he is, present him soon… लुधियाना की एक अदालत ने आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और राज्यसभा सदस्य (सांसद) संजय सिंह के खिलाफ गिर फ्तारी वा रंट जारी किया है और कहा है कि वह जहां हैं वहीं से गिर फ्तार कर न्यायालय में पेश किया।

https://twitter.com/humlogindia/status/1435131159051051011

यह वारंट पूर्व मंत्री और वरिष्ठ अकाली दल नेता बिक्रम सिंह मजीठिया द्वारा दायर मानहानि मामले में जारी किया गया है। कोर्ट के आदेश के बावजूद कोर्ट ने संजय सिंह के खिलाफ कोर्ट में पेश नहीं होने पर गिरफ्तारी वा रंट जारी करने का आदेश दिया है.

सोमवार 6 सितंबर को इस मान हानि मामले में संजय सिंह को पेश होना था और वरिष्ठ अकाली नेता महेशिंदर सिंह ग्रेवाल से जिरह होनी थी. जिसमें संजय सिंह कोर्ट में पेश नहीं हुए तो उनके वकीलों ने अर्जी दी थी कि वह पेश नहीं हो सकते. जिसके बाद कोर्ट ने उनका जमानत बांड रद्द कर दिया और उनके खिलाफ गिर फ्तारी वा रंट जारी किया गया है।

कोर्ट की इस सख्ती के बाद अब उसे खुद कोर्ट में पेश होना होगा वरना पुलिस उसे कभी भी गिर फ्तार कर सकती है. बता दें कि उनके खिलाफ यह मामला अतिरिक्त मुख्य न्यायिक दंडाधि कारी हरसिमरन सिंह की अदालत में चल रहा है और वह लंबे समय से अदालत में पेश नहीं हो रहे हैं.

गौरतलब है कि 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने पूर्व मंत्री और वरिष्ठ अकाली नेता बिक्रम सिंह मजीठिया पर नशा कारो बार में शामिल होने और कई तरह के आ रोप लगाए थे. जिसके बाद बिक्रम सिंह मजीठिया ने उनके खिलाफ लुधियाना कोर्ट में मान हानि का मुकदमा दायर किया था।

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *