Akhilesh Yadav ने सांड पर की प्रतिक्रिया तो BJP नेता तजिंदर पाल बग्गा ने दिया जवाब…

Akhilesh Yadav’s reaction on the bull, then BJP leader Tajinder Pal Bagga gave the answer: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) वर्तमान की योगी सरकार (Yogi Adityanath ki sarkaar) के ऊपर कोई भी निशाना साधने से नहीं चूकते हैं! एक बार फिर से अखिलेश यादव ने योगी सरकार के ऊपर निशाना साधा है! हालांकि इस बार उन्होंने योगी सरकार का नाम तो नहीं लिया लेकिन बिना नाम लिए ही उनके ऊपर निशाना साधते हुए कह दिया कि अब तो चौपायों ने भी ठोको नीति अपना ली!

दरअसल अखिलेश यादव ने अपने सोशल मीडिया के अकाउंट से एक वीडियो को शेयर किया है और साथ ही इस वीडियो को शेयर करते हुए इसका कैप्शन दिया है कि गोरखपुर में अपना रंग दिखा रही है कुसंगति, अब तो चौपायों ने भी अपना ली ठोको नीति! सांडों के आ तंक से उत्तर प्रदेश के शहर और गांव में निरंतर दुर्घट नाएं हो रही हैं और व्यापारियों एवं ग्रामीणों का नुकसान हो रहा है जनता को अपने हाल पर छोड़ कर बीजेपी सरकार गायब है! इसके साथ साथ अकेले भाजपा नहीं चाहिए का हैसटैग भी इस्तेमाल किया है!

बीजेपी नेता ने दिया जवाब

अखिलेश यादव के इस बयान के बाद दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी के नेता तजिन्द्र पाल सिंह बग्गा ने उनको जवाब देते हुए लिखा कि वैसे आप और आपके पिताजी भी कुर्सी की खातिर ऐसे ही ल ड़ते थे टूंटी बाबू!

About dp

Check Also

Petrol Diesel price : किस राज्य में पेट्रोल डीजल की कीमतों में थी बड़ी कटौती, रात 12 बजे से होंगी ये नई कीमत

महाराष्ट्र की शिंदे सरकार ने लोगों को बड़ी राहत दी है. सरकार ने पेट्रोल और …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *